×

Bhojpuri Film: अरविंद अकेला कल्लू-आम्रपाली की फिल्म 'शादी मुबारक' इस दिन हो रही रिलीज, यहां पढ़े पूरी डिटेल

Bhojpuri Film Shadi Mubarak: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी फिल्म "माई" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। इसी बीच वह अपनी एक और आने वाली फिल्म "शादी मुबारक" की वजह से भी लाइमलाइट में आ गईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 May 2023 3:55 PM GMT
Bhojpuri Film: अरविंद अकेला कल्लू-आम्रपाली की फिल्म शादी मुबारक इस दिन हो रही रिलीज, यहां पढ़े पूरी डिटेल
X
Bhojpuri Film Shadi Mubarak (Photo- Social Media)
Bhojpuri Film Shadi Mubarak: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी फिल्म "माई" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। उनकी फिल्म "माई" जियो सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है और दर्शकों से खूब तरीफें भी मिल रहीं हैं। इसी बीच वह अपनी एक और आने वाली फिल्म "शादी मुबारक" की वजह से भी लाइमलाइट में आ गईं हैं। तो चलिए आपको इस फिल्म के बारे में डिटेल में बताते हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म "शादी मुबारक"

आम्रपाली दुबे के साथ इस फिल्म भोजपुरी अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू भी मुख्य किरदार में हैं। आम्रपाली और अरविंद अकेला कल्लू की इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। जी हां!!! ये फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

आम्रपाली ने जारी किया फिल्म का नया पोस्टर

भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म "शादी मुबारक" का नया पोस्टर जारी किया है। सामने आए इस नए पोस्टर की बात करें तो इसमें आम्रपाली दुबे दुल्हन के जोड़े में दिखाई दे रहीं हैं तो वहीं अरविंद अकेला कल्लू दूल्हे की तरह सजे धजे दिख रहें हैं, ये दोनों ही शादी की रस्में निभाते नजर आ रहें हैं। पोस्टर के साथ ही आम्रपाली ने कैप्शन में फिल्म की रिलीज डेट 26 मई भी लिखा है।

"शादी मुबारक" का ट्रेलर हो चुका है रिलीज

आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म "शादी मुबारक" का ट्रेलर जनवरी में ही रिलीज किया गया था, जिसे बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, दर्शक काफी उत्सुक नजर आ रहें हैं। वहीं कुछ दर्शकों ने तो उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है।

"शादी मुबारक" फिल्म

26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही फिल्म "शादी मुबारक" की बात करें तो इसमें आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला कल्लू के अलावा विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, सृष्टि पाठक, विद्या सिंह, सोनू पांडे, जय सिंह, बबलू खान, राजेश तोमर, विजयालक्ष्मी, दिवाकर श्रीवास्तव, स्वीटी सिंह, रितु चौहान, सोना पांडे, सौम्या पांडे जैसे कलाकार भी सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अरविंद सिंह ने किया है, जबकि इसे रोशन सिंह ने प्रोड्यूस किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story