×

Bhojpuri Film: जानें कब और कहां देख सकते हैं भोजपुरी की हिट जोड़ी निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म 'माई', यहां पढ़े डिटेल

Bhojpuri Film Maai: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नाम सुनते ही भोजपुरी दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहता। भोजपुरी दर्शकों के बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को लेकर एक अलग ही क्रेज रहता है|

Shivani Tiwari
Published on: 19 May 2023 1:37 PM GMT (Updated on: 19 May 2023 1:38 PM GMT)
Bhojpuri Film: जानें कब और कहां देख सकते हैं भोजपुरी की हिट जोड़ी निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म माई, यहां पढ़े डिटेल
X
Bhojpuri Film Maai (Photo- Social Media)
Bhojpuri Film Maai: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नाम सुनते ही भोजपुरी दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहता। भोजपुरी दर्शकों के बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को लेकर एक अलग ही क्रेज रहता है और यह क्रेज सालों बाद भी कम नहीं हुआ है। दर्शक आज भी दोनों की फिल्मों और गानों के लिए उतने ही बेकरार रहते हैं।

अपनी फिल्म माई को लेकर चर्चा में बनें हैं निरहुआ-आम्रपाली

भोजपुरी की ऑनस्क्रीन हिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी फिल्म "माई" को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं। वहीं दर्शक भी इस फिल्म के लिए काफी उतावले दिख रहें हैं। अभी हाल ही में "माई" फिल्म का एक रोमांटिक गाना भी रिलीज किया गया था, जिसमें आम्रपाली और निरहुआ की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म के गाने का नाम "पलकन की छांव में" है।
वहीं आज फिर इस फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है, जो बेहद ही इमोशनल कर देने वाला है। इस गाने का नाम "कैसे जियब रे माई" है, जिसे देख आपकी आंखों से आंसू छलक पड़ेंगे। इस गाने को भोजपुरी सिंगर रजनीश मिश्रा ने गाया है।

आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म को देख सकते हैं यहां

आम्रपाली और निरहुआ एक बार फिर पर्दे पर नजर आ रहें हैं ऐसे में उनके फैंस के लिए और क्या खुशी की बात होगी। वहीं फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प बात बताएं तो इस फिल्म को आप घर बैठे देख सकते हैं। जी हां!! आम्रपाली और निरहुआ की इस फिल्म को देखने के लिए आप जियो सिनेमा ऐप डाउनलोड करें और कभी भी किसी की समय इसे आप वहां वो भी बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं। यह फिल्म 16 मई को जियो सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है।

"माई" स्टार कास्ट

सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म "माई" की कहानी एक मां की जिंदगी पर आधारित है, जो आपको इमोशनल भी कर देगी। वहीं इस फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है, जबकि इसकी कहानी प्यारेलाल यादव द्वारा लिखी गई है, और ज्योति देशपांडे और निशांत उज्ज्वल ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story