×

Bhojpuri New Song: सारेआम काजल यादव को शादी के लिए प्रपोज करने लगे अरविंद अकेला कल्लू, देखें मजेदार वीडियो

Bhojpuri New Song: भोजपुरी के नेक्स्ट सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों अपनी फिल्म "शादी मुबारक" को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं, फिल्म को प्रमोट करने का सिलसिला शुरू हो चुका है और इसी बीच आज उनका एक नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हो गया है|

Shivani Tiwari
Published on: 20 May 2023 4:41 PM GMT
Bhojpuri New Song: सारेआम काजल यादव को शादी के लिए प्रपोज करने लगे अरविंद अकेला कल्लू, देखें मजेदार वीडियो
X
Marriage Kar La Song (Photo- Social Media)
Bhojpuri New Song: भोजपुरी के नेक्स्ट सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों अपनी फिल्म "शादी मुबारक" को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं, फिल्म को प्रमोट करने का सिलसिला शुरू हो चुका है और इसी बीच आज उनका एक नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हो गया है, जो बेहद ही मजेदार है।

अरविंद अकेला का नया गाना हुआ रिलीज

अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी सिनेमा के अगले सुपरस्टार हैं। पहले तो एक के बाद एक उनके शानदार वीडियो सॉन्ग रिलीज हो रहें हैं, फिर साथ ही साथ वह अपनी कुछ आने वाली फिल्मों को लेकर भी चर्चा बटोर रहें हैं। हालांकि इन सबके बीच आज उनका एक नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसका नाम "मैरेज कर ला" है।

अभिनेत्री काजल यादव को प्रपोज करते नजर आए अरविंद अकेला

"मैरेज कर ला" वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। इस गाने की लिरिक्स इतनी कैची है कि यह अभी से ही दर्शकों के मुंह में बैठ गया है और वे इस गाने को रिपीट मोड पर सुन रहें हैं। खासतौर पर यह गाना यंग जेनरेशन को बेहद पसंद आ रहा है।

पूरा गाना सुनने के लिए यहां क्लिक करें
"मैरेज कर ला" गाना भोजपुरी की फिल्म "आन बान शान" का है। इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू संग अभिनेत्री काजल यादव नजर आ रहीं हैं। पूरे गाने में अरविंद अकेला कल्लू एक्ट्रेस काजल को शादी के लिए मानते दिखाई दे रहें हैं। बताते चलें कि "मैरेज कर ला" गाने की लिरिक्स विनय निर्मल ने लिखें हैं और म्यूजिक मधुकर आनंद ने कंपोज किया है। गाने को जबरदस्त व्यूज मिल रहें हैं।

"आन बान शान" फिल्म

अरविंद अकेला कल्लू और काजल यादव की अपकमिंग फिल्म "आन बान शान" का यह गाना तेजी से इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है और दर्शकों का इसे खूब प्यार भी मिल रहा है। वहीं अगर अब फिल्म की बात करें तो इसका डायरेक्शन प्रमोद शास्त्री ने किया है। वहीं अरविंद और काजल के अलावा फिल्म में अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, देव सिंह, शैलेंद्र श्रीवास्तव, राजा गुरु, अनीता रावत, ऋतु पांडे, सोनल त्रिवेदी जैसे कलाकार भी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इस फिल्म को विनोद गुप्ता और अजय गुप्ता प्रोड्यूस कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story