×

Birthday Special: अष्मित पटेल की ये बातें कर देंगी हैरान, पर्सनल लाइफ रही चर्चा में

अष्मित पटेल ने अपना फिल्मी करियर 2003 में आई फिल्म इंतेहा से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। मगर यह फिल्मों के ज्यादा अपने MMS के जरिए चर्चा का विषय बने थे। आपको बता दें कि अष्मित का अभिनेत्री रिया सेन के साथ MMS लीक हुआ था।

Shraddha Khare
Published on: 13 Jan 2021 5:04 AM GMT
Birthday Special: अष्मित पटेल की ये बातें कर देंगी हैरान, पर्सनल लाइफ रही चर्चा में
X
Birthday Special: अष्मित पटेल की ये बातें कर देंगी हैरान, पर्सनल लाइफ रही चर्चा में photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई अष्मित पटेल आज अपना 43 वां जन्मदिन माना रहे हैं। आपको बता दें कि अष्मित ने अपना करियर एक अभिनेता और मॉडल के रूप में शुरू किया था। इनका जन्म 13 जनवरी 1978 को हुआ था। अष्मित पटेल फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना सितारा है। हालांकि इनका फिल्मी करियर कुछ खास अच्छा नहीं गया लेकिन यह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। तो जानते हैं इनके जन्मदिन पर इनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बाते।

2003 में शुरू हुआ फिल्मी करियर

अष्मित पटेल ने अपना फिल्मी करियर 2003 में आई फिल्म इंतेहा से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। मगर यह फिल्मों के ज्यादा अपने MMS के जरिए चर्चा का विषय बने थे। आपको बता दें कि अष्मित का अभिनेत्री रिया सेन के साथ MMS लीक हुआ था।साल 2005 में रिया और अष्मित काफी करीब आ गए थे। इनके बीच काफी दिनों तक अफेयर रहा। इसी दौरान दोनों ने वासु भगनानी की फिल्म "सिलसिले " में साथ काम किया।

MMS हुआ था लीक

अष्मित और रिया का जब MMS लीक हुआ था तब दोनों को काफी बदनामी का सामना करना पड़ा था। आपको बता दें कि यह वीडियो एक होटल के कमरे में शूट किया गया था। यह 90 सेकेंड के इस वीडियो में दोनों जोड़े को संदिग्ध रूप में पाया गया था। जिसके बाद दोनों को सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी। माना जाता है कि यह MMS खुद अष्मित ने इंटरनेट पर अपलोड किया था। इस MMS को लीक करने के पीछे उनका मकसद महज लोकप्रियता हासिल करना ही था क्योंकि उस वक्त रिया सेन बॉलीवुड इंडस्टी में जाना माना सितारा बन चुकी थी।

ashmit - maheck

ये भी पढ़ें : रेड साड़ी में मोनालिसा ढा रही कहर, पवन सिंह को बनाया दीवाना, यहां देखें वीडियो

2007 में बिग बॉस शो में आए है नजर

इस लीक हुए MMS के बाद अष्मित को मर्डर, नजर, फाइट क्लब जैसी कई फिल्में मिली। इसके बाद 2007 में अष्मित टीवी सा सबसे चर्चित शो बिग बॉस के सीजन 4 में बतौर कंटेस्टेंट इन्होंने भूमिका निभाई। इसी सीजन में 'बिग बॉस ' के घर में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक भी आई थी। आपको बता दें कि इस शो के दौरान वीना और अष्मित के अफेयर के चर्चे हुए। बिग -बॉस के घर से निकलने के बाद इनके बीच कोई ऐसी केमिस्ट्री देखने को नहीं मिली।

ये भी पढ़ें : राम बने अरुण गोविल को भगवान मान बैठे थे लोग, फिल्मों में भी खूब कमाया नाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story