×

रेड साड़ी में मोनालिसा ढा रही कहर, पवन सिंह को बनाया दीवाना, यहां देखें वीडियो

भले कितने बॉलीवुड और हॉलीवुड गाने आ जाए लेकिन आज भी लोगों के बीच भोजपुरी गाने की डिमांड ज्यादा होती है। ऐसे में जब बात को भोजपुरी पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा की तो एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाता है।

Monika
Published on: 12 Jan 2021 1:17 PM GMT
रेड साड़ी में मोनालिसा ढा रही कहर, पवन सिंह को बनाया दीवाना, यहां देखें वीडियो
X
रेड साड़ी में मोनालिसा ढा रही कहर, पवन सिंह को बनाया दीवाना, यहां देखें वीडियो

नई दिल्ली: भले कितने बॉलीवुड और हॉलीवुड गाने आ जाए लेकिन आज भी लोगों के बीच भोजपुरी गाने की डिमांड ज्यादा होती है। ऐसे में जब बात को भोजपुरी पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा की तो एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाता है। भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस मोनालिसा और एक्टर पवन सिंह की जोड़ी को दर्शक एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं। दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर आग लगा देती है।

ये जोड़ी है कमाल

भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉवरस्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस एक्ट्रेस मोनालिसा के गाने आज भी इन्टरनेट पर धूम मचा रहे हैं। दोनों ने कई फ़िल्में साथ की है जिसमे 'जिद्दी आशिक'। इस फिल्म का एक गाना काफी पॉपुलर हुआ। लोगों को इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आई है। इस गाने का नाम है 'फाट जाई चोली हो'।

यूट्यूब पर मिले इतने तगड़े व्यूज

आपको बता दें, इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 9,88,150 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने पर काफी लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है। इस गाने में काफी बोल्ड सीन्स हैं। जिसके चलते भी दोनों की जोड़ी पर्दे पर आग लगा देती है। इस गाने में मोनालिसा ने रेड कलर की साड़ी पहनी है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत और बोल्ड लुक में दिख रही हैं। इस गाने को कल्पना ने अपने आवाज़ दी है। इस गाने के बोल और म्यूजिक विनय बिहारी ने दिए हैं।

ये भी पढ़ें : विराट-अनुष्का के घर गूंजी किलकारी, नन्ही परी के आगमन से खुश हुए विराट

इस सीरियल में आ रही नज़र

वर्क फ्रंट की बात करें तो इ दिनों मोनालिसा सीरियल मोल्लकी में नज़र आ रही हैं। वही कुछ दिन पहले मोनालिसा शो प्रमोशन के लिए बिग बॉस 14 के घर में गई थी। जहाँ उन्होंने कांतेस्तेंस के साथ देख सारी मस्त की। वह खुद भी बिग बॉस शो में एक कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं।

ये भी पढ़ें : राम बने अरुण गोविल को भगवान मान बैठे थे लोग, फिल्मों में भी खूब कमाया नाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story