×

VIDEO: आसिम से दूर घर में कैद हिमांशी कर रही ऐसा काम, फैंस ने कहा-परफेक्ट....

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की मोहब्बत बिग बॉस के घर में शुरू हुई घर से बाहर निकलकर ये प्रेम और ज्यादा गहरा हो गया है। इस शो में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था और शो से बाहर आकर भी इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

suman
Published on: 28 March 2020 6:42 AM GMT
VIDEO: आसिम से दूर घर में कैद हिमांशी कर रही ऐसा काम, फैंस ने कहा-परफेक्ट....
X

मुंबई:आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की मोहब्बत बिग बॉस के घर में शुरू हुई घर से बाहर निकलकर ये प्रेम और ज्यादा गहरा हो गया है। इस शो में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था और शो से बाहर आकर भी इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

यह पढ़ें... Video:थप्पड़, लात व घूसे से किम कार्दशियन की बहन से जमकर हुई लड़ाई, जानें वजह

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज किया जा चुका है जो कि इंटरनेट पर बहुत ज्यादा वायरल हुआ। हालांकि कोरोना लॉकडाउन के माहौल में दोनों मिल नहीं पा रहे और वो बेबसी सोशल मीडिया पर साफ नजर आ रही है।

आसिम और हिमांशी भी अपने ही घरों में रहकर वक्त गुजारने के लिए मजबूर हैं। कामवाली किसी के घर नहीं आ रही इसलिए बॉलीवुड सुपरस्टार्स की ही तरह हिमांशी भी अपने घर में खुद ही अपने काम निपटा रही हैं। विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में हिमांशी घर पर रोटियां बनाती नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है और गाने को गुनगुनाती हुई हिमांशी अपने काम में लगी हुई हैं। इस तरह उन्हें मौज मस्ती करते हुए काम में लगे देखना वाकई दिलचस्प है।

यह पढ़ें...फैमिली प्लानिंग के लिए तैयार प्रियंका! जानें कब दे सकतीं हैं गुड न्यूज़

हिमांशी खुराना का ये वीडियो न सिर्फ उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है बल्कि आसिम रियाज के फैन्स ने भी इस वीडियो पर अपने कमेंट्स दिए हैं। कुछ यूजर्स ने हिमांशी को परफेक्ट ब्राइड कहा है तो कुछ ने उन्हें फैमिली गर्ल भी बताया है। शहनाज के फैन्स ने कमेंट बॉक्स में आरोप लगाया है कि हिमांशी हमेशा शहनाज की कॉपी करती हैं। हालांकि इन सभी चीजों से इतर हिमांशी के इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

बता दें पिछले दिनों दोनों के गाने कल्ला सोना नई का म्यूजिक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में शूटिंग के दौरान हिमांशी खुराना, आसिम के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री कमाल लग रही है. वीडियो में हिमांशी, आसिम रिजाय के पीछे छिपी नजर आ रही हैं। मालूम हो कि आसिम, हिमांशी के गाने कल्ला सोहना नई को नेहा कक्कड़ ने गाया है और इसे लिखा है बब्बू ने। रजत नागपाल के संगीत से सजा ये गाना सिर्फ यूट्यूब पर अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

suman

suman

Next Story