×

Video:थप्पड़, लात व घूसे से किम कार्दशियन की बहन से जमकर हुई लड़ाई, जानें वजह

पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही है। और इधर  किम कर्दाशियां और उनके परिवार के बीच होने वाला ड्रामा सुर्खिया बटोर रहा हैं। इसके कई फैन्स भी हैं।किम, उनकी मां क्रिस जेनर और उनकी बहनों के रोजमर्रा के जीवन पर ( Keeping up with The Kardashians) बना है।

suman
Published on: 27 March 2020 2:34 PM GMT
Video:थप्पड़, लात व घूसे से किम कार्दशियन की बहन से जमकर हुई लड़ाई, जानें  वजह
X

नई दिल्ली: पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही है। और इधर किम कर्दाशियां और उनके परिवार के बीच होने वाला ड्रामा सुर्खिया बटोर रहा हैं। इसके कई फैन्स भी हैं।किम, उनकी मां क्रिस जेनर और उनकी बहनों के रोजमर्रा के जीवन पर ( Keeping up with The Kardashians) बना है। ये (KUWTK )लम्बे समय से टीवी पर छाया हुआ है और इस शो के जरिए कर्दाशियां परिवार के बारे में कई बातें दर्शकों को देखने को मिलती हैं।

यह पढ़ें....अभी-अभी हुआ सपा के दिग्गज नेता का निधन, पार्टी में शोक की लहर

दोनों बहनों का झगड़ा

केयूडब्ल्यूटीके (KUWTK )शो का सीजन 17 बहुत बुरे और विवादित मोड़ पर खत्म हुआ था और अब सीजन 18 की शुरुआत भी बहुत अच्छी नहीं हुई हैं। सीजन 18 के प्रीमियर पर किम और उनकी बहन कोर्टनी के बीच झगड़ा देखने को मिला, जिसमें दोनों ने एक दूसरे को थप्पड़, घूसे और लातें मारीं। उनकी बहन क्लोई ने दोनों के बीच, बीच बचाव किया। वहीं केंडल डर के मारे एक ही जगह खड़ी रहीं।



असल में कोर्टनी ने पहले बताया है कि वे अपनी निजी जिंदगी शो पर शेयर करना नहीं चाहतीं। उन्होंने पहले KUWTK शो को छोड़ने की धमकी दी थी, लेकिन फिर वे सीजन 18 के लिए वापस आ गईं।सीजन 18 के प्रीमियर में किम और कोर्टनी के बीच काम करने को लेकर बहस हो गई। कोर्टनी ने कहा कि मैं अपनी जिंदगी में बहुत कुछ करती हूं और व्यस्त रहती हूं लेकिन तुम ऐसे जताती हो कि बस तुम ही कामकाजी हो। इसके बाद उन्होंने किम को धक्का दिया और फिर दोनों ने एक दूसरे पर वार करने शुरू कर दिया।

यह पढ़ें....भारत के मशहूर चित्रकार, लेखक सतीश गुजराल का 94 वर्ष की आयु में निधन

झगड़ों के लिए फेमस

कोर्टनी ने बताया कि कैसे उन्हें कुछ समय काम पर वापस जाने और परिवार को सम्भालने में दिक्कत हो रही थी। इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि अब किम और क्लोई उनके खिलाफ खड़ी हैं। उन्होंने बताया कि पहले उनका और बहन क्लोई का बॉन्ड अच्छा हुआ करता था लेकिन पिछले 3 साल से, किम और क्लोई करीब आ गए हैं।

बता दें कि सभी कर्दाशियां और जेनर बहनें स्वाभाव से प्रतिस्पर्धी हैं। इन सभी के बीच अक्सर बहस और झगड़े होते रहते हैं, जिन्हें देखकर दर्शकों को खूब मजा भी आता है। किम और कोर्टनी के बीच पहली बार लड़ाई नहीं हुई है। इससे पहले भी दोनों बहनों के बीच हम बहस और मनमुटाव देख चुके हैं।

suman

suman

Next Story