×

सुपर सिंगर गुरु रंधावा पर यहां हुआ जानलेवा हमला, एडमिट

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा के वेंकुवर में जानलेवा हमला हुआ है। फिलहाल हमला करने वाले शख्स के बारे में अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन गुरु रंधावा को गहरी चोट आई है। हालांकि वो खतरे से बाहर हैं।

Roshni Khan
Published on: 30 July 2019 10:12 AM GMT
सुपर सिंगर गुरु रंधावा पर यहां हुआ जानलेवा हमला, एडमिट
X

नई दिल्ली: मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा के वेंकुवर में जानलेवा हमला हुआ है। फिलहाल हमला करने वाले शख्स के बारे में अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन गुरु रंधावा को गहरी चोट आई है। हालांकि वो खतरे से बाहर हैं। उनके बारे में उनके दोस्त और पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है।

ये भी देखें:अपनी सुंदर , सुशील और !@#$ उर्वशी को क्यों भड़का दिया, अब झेलो



कहा जा रहा है कि जब गुरु रंधावा पर हमला हुआ उस वक्त प्रीत हरपाल उनके साथ ही थे। मीडिया रिपोर्ट मुताबिक गुरु रंधावा वेंकुवर में एक शो खत्म करके वापस लौट रहे थे। गुरु रंधावा इस हमले में घायल हो गए।

गौरतलब है कि उन पर क्यों हमला हुआ और किसने किया ये सामने नहीं आ पाया है। रंधावा की जो तस्वीर सामने आई है उसमें वो चेहरे से खून पोंछते नजर आ रहे हैं।

ये भी देखें:‘सुहागरात’ में मर्दांगी साबित करनी है तो याद रखो ये 4 काम, होगा किला फतह

बता दें कि गुरु रंधावा कई पंजाबी गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं। रंधावा के बहुत सारे गाने बॉलीवुड ने भी लिए हैं, वहीं कई बॉलीवुड गानों में उन्हें गाने का मौका भी मिला है। गुरु रंधावा को 'लाहौर', 'तैनू सूट सूट करदा' 'पटोला', 'दारू वरगी' और हाई रेटिड गबरू जैसे गानों के लिए जाना जाता है। गुरु रंधावा को सिर्फ इंडिया में ही नहीं बाहर भी जाना जाता है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story