×

अपनी सुंदर , सुशील और !@#$ उर्वशी को क्यों भड़का दिया, अब झेलो

हनी सिंह के गाने लव डोज़ से फेमस हुई एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भले ही फिल्मों में कम नजर आए लेकिन आए-दिन ख़बरों का विषय बनी ही रहती है। उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपने वीडियोस और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इन दिनों उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में है।

Roshni Khan
Published on: 30 July 2019 9:56 AM GMT
अपनी सुंदर , सुशील और !@#$ उर्वशी को क्यों भड़का दिया, अब झेलो
X

मुंबई: हनी सिंह के गाने लव डोज़ से फेमस हुई एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भले ही फिल्मों में कम नजर आए लेकिन आए-दिन ख़बरों का विषय बनी ही रहती है। उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपने वीडियोस और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इन दिनों उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में है।

ये भी देखें:कांग्रेस को बड़ा झटका, संजय सिंह का पार्टी से इस्तीफा, BJP में होंगे शामिल

दरसल उर्वशी रौतेला ने गुस्सा जाहिर करते हुए एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाला है। अपने इस पोस्ट में उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो का स्क्रीन शॉट शेयर किया है।

इस स्क्रीन शॉट में लिखा है की उर्वशी रौतेला ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मांगी मदद। इस स्क्रीन शॉट के साथ उर्वशी ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है कि 'मैं इस वीडियो के लिए जिम्मेदार मीडिया चैनल से रिक्वेस्ट करती हूं कि प्लीज यूट्यूब पर ऐसे वीडियो अपलोड ना करें। मेरी एक फैमिली है जिसे मुझे जवाब देना होता है और ये सब मेरे लिए परेशानी का सबब बन जाता है।'

ये भी देखें:असली मर्द हैं ये 5 सुपरस्टार, अपनी पत्नी के साथ करते हैं कुछ ऐसा

स्क्रीन शॉट में उर्वशी के साथ क्रिकटर हार्दिक पंड्या की तस्वीर भी है और हार्दिक को उर्वशी का एक्स-बॉयफ्रेंड बताया गया है। आपको बता दें साल 2018 में उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के बीच अफेयर को लेकर काफी खबरें उड़ी थी लेकिन दोनों इन इस बात से साफ़ इंकार कर दिया था।

उर्वशी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर सफाई दी थी कि वो और हार्दिक एक दो पार्टी में मिले है और दोनों के बीच दोस्ती के अलावा कुछ नहीं है। उसी जगह हार्दिक पंड्या ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा था।

ये भी देखें:पति ने पत्नी को चलती ट्रेन से फेंका बाद में खुद भी कूदा, जानिए पूरी वजह

काम की बात की जाए तो उर्वशी रौतेला जल्द ही फिल्म 'पागलपंती' में नजर आने वाली हैं। अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और इलियाना डिसूजा मुख्य इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story