×

‘सुहागरात’ में मर्दांगी साबित करनी है तो याद रखो ये 4 काम, होगा किला फतह

सुहागरात को कोई भी काम जल्दबाज़ी में मत करें। इससे आप दोनों ही परेशान होंगे। शादी के बाद पहली रात को धीरे-धीरे आगे बढ़ें। ऐसा इसलिए क्योंकि जरूरी नहीं कि पहली बार में ही आप इंटीमेट हो जाएं।

Manali Rastogi
Published on: 27 Oct 2019 7:34 AM GMT
‘सुहागरात’ में मर्दांगी साबित करनी है तो याद रखो ये 4 काम, होगा किला फतह
X
‘सुहागरात’ में मर्दांगी साबित करनी है तो याद रखो ये 4 काम, होगा किला फतह

लखनऊ: हाल ही में शादी हुई है? अब आप सोच रहे हैं कि सुहागरात को यादगार बनाने के लिए क्या किया जाये। अगर हां तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, आज हम आपको बताएंगे कि आप अपनी सुहागरात यादगार कैसे बना सकते हैं। अपनी सुहागरात को यादगार बनाने के लिए आपको करने होंगे ये 4 काम।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे BJP-पूर्व अध्यक्ष! शपथ से पहले तगड़ा झटका

  • शादी के बाद पहली रात हर कपल के लिए यादगार और खास होती है। ऐसे में आप सबसे पहले तो अपने पार्टनर को कम्फर्टज़ोन में लें और उनसे बात करें। इससे पार्टनर आपसे सहज हो जाएगा और आप दोनों के बीच तालमेल अच्छा बैठेगा।
  • पहली रात को पर्सनल ग्रूमिंग पर ध्यान जरूर दें। इसके अनुसार, जहां पुरुषों को अपने पर्सनल हाइजीन का ध्यान रखना चाहिए तो वहीं, महिलाओं को सेल्फ कॉन्फिडेंस और पार्टनर की उत्तेजना दोनों बढ़ाने के लिए कुछ नया ट्राइ करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के ‘मन की बात’, राम जन्मभूमि पर दिया अब तक का बड़ा बयान

  • इन सबके के बीच एक बात ये जरूर याद रखें कि सुहागरात को एक दूसरे की आंखों में जरूर देखें। इससे कई बार आपकी आंखें वो सब कह देती हैं जो आप कई बार शब्दों से नहीं कह पाते।
  • एक आखिरी बात। सुहागरात को कोई भी काम जल्दबाज़ी में मत करें। इससे आप दोनों ही परेशान होंगे। शादी के बाद पहली रात को धीरे-धीरे आगे बढ़ें। ऐसा इसलिए क्योंकि जरूरी नहीं कि पहली बार में ही आप इंटीमेट हो जाएं। आप दोनों को एक दूसरे को टाइम देना चाहिए। इसलिए जो कुछ भी करें वो आराम से करें।

यह भी पढ़ें: मोदी की LOC दिवाली! सीमा पर जवानों का बढ़ाया मनोबल, कही ये बातें

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story