TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Avika Gor: अविका गौर ने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री को लेकर किया बड़ा खुलासा, सुनते ही आपके भी उड़ जाएंगे होश

Avika Gor: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अविका गौर बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 12 Jun 2023 8:39 AM GMT
Avika Gor: अविका गौर ने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री को लेकर किया बड़ा खुलासा, सुनते ही आपके भी उड़ जाएंगे होश
X
avika gor (Image Credit: Instagram)

Avika Gor: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अविका गौर आज अपनी शानदार एक्टिंग और मेहनत से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह फिल्म '1920 हॉरर्स ऑफ दि हार्ट' में नजर आएंगी। इस बीच एक्ट्रेस अपनी इस अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में भी जमकर मेहनत कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसने सभी को हैरान करके रख दिया है।

अविका गौर ने नेपोटिज्म पर की बात

दरअसल, अविका गौर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में 'नेपोटिज्म' को लेकर एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि यह बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी फैला है। अविका ने बताया, "जब स्टार पावर की बात आती है, तब साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी स्टार पावर है। वहीं, जब नेपोटिज्म की बात आती है, तब हम इस शब्द को सुन-सुन कर थक चुके हैं। साउथ का मतलब नेपोटिज्म है। ऐसे में चीजें बिल्कुल वही हैं। यह सिर्फ इतना है कि दर्शक इसे वहां देखना पसंद नहीं कर रहे हैं, जिस तरह से वे इसे यहां देख रहे हैं।"

बॉलीवुड के समर्थन में उतरी अविका गौर

उन्होंने आगे कहा- हिंदी फिल्मों-बॉलीवुड फिल्मों के लिए एक बायस (पक्षपात वाली स्थिति) पनप चुका है कि ये जो भी बनाएंगे, हम पहले जज करेंगे। समय के साथ एक बायस बन चुका है और मुझे लगता है कि जो कोई भी इंडस्ट्री का हिस्सा है, वे लोग ये समझते हैं कि काफी समय तक वह दौर चला है, जहां पर साउथ की बहुत सारी रीमेक फिल्में बनीं। ऐसे में लोगों को लगता है कि हम बस कॉपी करते हैं। मुझे लगता है कि यह सिर्फ पक्षपात ही है। मुझे लगता है कि लोगों ने इस सबको थोड़ा हाइप कर दिया है और मुझे लगता है कि वक्त के साथ सोशल मीडिया भी रिलैक्स हो जाए और ये भी रिलैक्स हो जाए।''

बालिका वधु से मिली थी अविका गौर को पहचान

बता दें कि अविका गौर को "बालिका वधु" शो में आनंदी का किरदार निभाकर पहचान मिली थी। हालांकि, इसके बाद वह "ससुराल सिमर का" शो में भी नजर आई थीं। वहीं, अब वह फिल्म "1920 हॉरर्स ऑफ दि हार्ट" में नजर आएंगी, जिसे जाने-माने डायरेक्टर-प्रड्यूसर विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 23 जून 2023 को रिलीज होगी। खैर, अब देखना यह होगा कि क्या अविका अपनी इस डेब्यू फिल्म से वह कमाल दिखा पाती हैं, जिसकी उनके फैंस को उम्मीद है। हालांकि, इस फिल्म का ट्रेलर देखकर तो यही लगता है कि फिल्म सुपरहिट होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story