×

Sara Ali Khan: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! शादी करने वाली हैं सारा अली खान? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Sara Ali Khan: एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर खूब सुर्खियों में है। इस बीच सारा की शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 8 Jun 2023 2:25 AM GMT (Updated on: 8 Jun 2023 2:41 AM GMT)
Sara Ali Khan: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! शादी करने वाली हैं सारा अली खान? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
X
Sara Ali Khan (Image Credit: Instagram)

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले हफ्ते में काफी अच्छा कलेक्शन किया है। इस बीच सारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं। जी हां, सारा अली खान ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनकर उनके फैंस भी खुशी से झूम उठेंगे।

सारा अली खान का रिलेशनशिप है चर्चा में

पिछले काफी समय से इंडस्ट्री में सारा अली खान और भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल की डेटिंग की खबरें उड़ रही हैं। पिछले दिनों दोनों का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। यही नहीं दोनों को कई बार साथ में भी स्पॉट किया गया है। हालांकि, शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से भी जोड़ा जाता है, लेकिन साथ में ज्यादातर सारा अली खान और शुभमन को स्पॉट किया गया है। ऐसे में फैंस यह दावा करते हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

क्या शादी करने वाली हैं सारा अली खान

अब इसको लेकर जब सारा ने उनके लेटेस्ट इंटरव्यू में सवाल किया गया कि क्या वह भी अपनी दादी के नक्शे कदमों पर चलकर एक क्रिकेटर से शादी करेंगी? तो इसका जवाब देते हुए सारा ने कहा, ''मेरे लिए प्रोफेशन मायने नहीं रखता है। इंसान क्रिकेटर हो या बिजनेसमैन कोई भी हो सकता है, लेकिन वो मुझसे मेंटली और इंटलैक्चुली मैच करना चाहिए और अभी तक उस इंसान से नहीं मिली हूं, जिसके साथ सैटल हो सकूं।''

सारा अली खान की आने वाली फिल्में

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उनकी विक्की कौशल के साथ फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' रिलीज हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस (Zara Hatke Zara Bachke Budget And Collection) पर अच्छा-खासा कलेक्शन किया है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'ज़रा हटके ज़रा बचके' ने अपनी रीलीज के पांचवें दिन 3.87 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं अब फिल्म का कुल कलेक्शन 30.60 करोड़ रुपए हो गया है।

वहीं, अब आने वाले दिनों में सारा 'ए वतन मेरे वतन' और 'मेट्रो इन दिनों' सहित कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। कुछ हफ्ते पहले ही सारा ने फिल्मकार होमी अदजानिया की फिल्म ‘मर्डर मुबारक’के लिए भी तैयारी शुरू कर दी थी। खैर, अब देखना यह होगा कि सारा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में क्या धमाल मचाती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story