×

Sara Ali Khan: 'जरा हटके जरा बचके' को सफलता मिलते ही अब यहां पहुंचीं सारा अली खान, देखें तस्वीरें

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्म "जरा हटके जरा बचके" को लेकर सुर्खियों में हैं। इसे बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब फिल्म को इतना शानदार प्रतिक्रिया मिली है तो सारा अली खान भगवान का भला कैसे शुक्रिया अदा ना करती|

Shivani Tiwari
Published on: 6 Jun 2023 6:48 PM GMT (Updated on: 6 Jun 2023 6:57 PM GMT)
Sara Ali Khan: जरा हटके जरा बचके को सफलता मिलते ही अब यहां पहुंचीं सारा अली खान, देखें तस्वीरें
X
Sara Ali Khan-Vicky Kaushal (Photo- Newstrack)
Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्म "जरा हटके जरा बचके" को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इसे बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब फिल्म को इतना शानदार प्रतिक्रिया मिली है तो सारा अली खान भगवान का भला कैसे शुक्रिया अदा ना करती, अब सारा अली खान ने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचकर भगवान का शुक्रिया अदा किया है।

सारा अली खान पहुंचीं सिद्धिविनायक मंदिर

सारा अली खान वैसे तो मुस्लिम है और इसी की वजह से जब भी वह मंदिर जाती हैं तो उन्हें लेकर अच्छी खासी कंट्रोवर्सी होती है। हाल ही में सारा अली खान केदारनाथ और महाकालेश्वर के दर्शन करने पहुंचीं थीं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर कंट्रोवर्सी हुई थी, हालांकि सारा इन विवादों पर कभी कुछ बयान नहीं देती हैं, और शायद न ही ध्यान देती हैं। जैसा कि अब सारा अली खान सिद्धिविनायक मंदिर गणपति बप्पा का दर्शन करने पहुंचीं, वहां की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

विक्की कौशल भी दिखाई दिए साथ

सारा अली खान के साथ इस फिल्म में विक्की कौशल भी मुख्य किरदार में हैं। ऐसे में जब दर्शकों से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला तो ये दोनों ही सिद्धिविनायक मंदिर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने और उनका शुक्रिया अदा करने पहुंचें, जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। सारा अली खान ने मंदिर के अंदर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ विक्की कौशल भी हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहें हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, "गणपति बप्पा मोरया, हर चीज के लिए धन्यवाद। शुभ ॐ मंगल।"

वहीं अभिनेता विक्की कौशल ने भी अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा, "मंगलमूर्ति मोरया, थैंक्यू बप्पा।"

"जरा हटके जरा बचके" बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सारा अली खान और विक्की कौशल की हालिया रिलीज हुई फिल्म "जरा हटके जरा बचके" के बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन के बारे में बताएं तो फिल्म ने अबतक टोटल 26.73 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वहीं फिल्म ने पहले दिन 3.35 करोड़ का बिजनेस किया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story