×

आयुष्मान और भूमि पेडनेकर आज कानपुर में देंगेे दस्तक, इस फिल्म की करेंगे शूटिंग

गंजापन कैसे भारतीय युवाओं को परेशानी में डाल रहा है, इस अहम मसले को रुपहले परदे पर उठाने जा रही है फिल्म बाला। फिल्म स्त्री से हिट निर्देशकों की लिस्ट में शुमार हुए अमर कौशिक इस फिल्म की शूटिंग कानपुर में शुरू करने जा रहे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 25 May 2019 8:37 AM GMT
आयुष्मान और भूमि पेडनेकर आज कानपुर में देंगेे दस्तक, इस फिल्म की करेंगे शूटिंग
X

मुम्बई: गंजापन कैसे भारतीय युवाओं को परेशानी में डाल रहा है, इस अहम मसले को रुपहले परदे पर उठाने जा रही है फिल्म बाला। फिल्म स्त्री से हिट निर्देशकों की लिस्ट में शुमार हुए अमर कौशिक इस फिल्म की शूटिंग कानपुर में शुरू करने जा रहे हैं।

कानपुर के ही रहने वाले अमर कौशिश की फिल्म बाला की शूटिंग के लिए फिल्म के लीड कलाकार आय़ुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर शनिवार की शाम कानपुर पहुंच रहे हैं।

यह भी देखें... सैफ अली खान के बहनोई और नवाब खानदान का दामाद कुणाल का बर्थडे आज

पिछले साल रिलीज हुई फिल्मों अंधाधुन और बधाई हो की शानदार कामयाबी के बाद हिंदी सिनेमा के चोटी के सितारों में गिने जा रहे आयुष्मान खुराना की जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म आर्टिकल 15 की शूटिंग भी कानपुर में ही हुई है। आयुष्मान फिर बार कानपुर पहुंच रहे हैं अपनी अगली फिल्म बाला की शूटिंग करने।

फिल्म बाला की हीरोइन भूमि पेडनेकर भी उनके साथ कानपुर पहुंच रही हैं। भूमि की फिल्म सोन चिड़िया के लिए अमर उजाला ने एक खास कार्यक्रम बागी बोलता है कानपुर में ही आयोजित किया था और तभी से कानपुर भूमि को भा गया है।

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर को ऑन-स्क्रीन जोड़ी को भी दर्शकों को ने खूब पसंद किया है। दोनों की एक साथ आईं पिछली दोनों फिल्में दम लगा के हईशा और शुभ मंगल सावधान हिट रहीं। आयुष्मान और भूमि की ये जोड़ी इस समय हिट की हैट्रिक पर है। दोनों ही इस समय हिंदी सिनेमा के सबसे व्यस्त सितारे हैं।

यह भी देखें... बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा रेखा के सुपर डांसर 3 के सेट पर आँखों मे भरे आंसू

पहली कतार के तीनों हीरो रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना में से सबसे ज्यादा फिल्में इस वक्त आयुष्मान के पास हैं। वहीं पहली कतार के तीनों हीरोइनों दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर में से सबसे ज्यादा फिल्में भी इस वक्त भूमि के पास हैं। आयुष्मान और भूमि शनिवार शाम की फ्लाइट लेकर मुंबई से सीधे कानपुर पहुंचेंगे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story