×

' बाला ' के बाद एक्टिंग नहीं, इस काम को आयुष्मान ने करने की जताई इच्छा....

फिल्म ‘बाला’ ने रिलीज के साथ पहले ही दिन करोड़ो कमा लिए। लेकिन आलोचना का सामना कर रहे आयुष्मान खुराना अब एक्टिंग के साथ फिल्म के निर्देशन व निर्माण में भी हाथ बंटाना चाहते हैं। आयुष्मान ने कहा,

suman
Published on: 9 Nov 2019 8:43 AM GMT
 बाला   के बाद एक्टिंग नहीं, इस काम को आयुष्मान ने  करने की जताई इच्छा....
X

जयपुर: फिल्म ‘बाला’ ने रिलीज के साथ पहले ही दिन करोड़ो कमा लिए। लेकिन आलोचना का सामना कर रहे आयुष्मान खुराना अब एक्टिंग के साथ फिल्म के निर्देशन व निर्माण में भी हाथ बंटाना चाहते हैं।

आयुष्मान ने कहा, कि वे कविताओं की एक किताब लिखना चाहते हैं। एक स्क्रिप्ट लिखने की इच्छा है और फिल्मों का निर्देशन करने के साथ उन्हें प्रोड्यूस भी करना चाहता हूं।

यह पढ़ें...KBC 11: अब साक्षी भी बनीं सोनाक्षी, नहीं पहचान पाईं महाभारत के भीम को

अपने करियर के बारे में आयुष्मान ने कहा कि वे अपना पूरा करियर घमंड के अभाव और उसपर हमले के आधार पर खड़ा किया है। लेकिन वास्तव में सच ही आकर्षित करता है। हमने कई सालों तक परफेक्ट हीरो देखे हैं, जिनके जैसा बनने की तमन्ना एक आम आदमी को होती है।

यह पढ़ें... REVIEW: ‘बाला’ देखकर करने लगेंगे खुद से प्यार, कम बजट में मिला बेहतरीन कंटेंट

लेकिन, एक आम आदमी उनके जैसा नहीं बन सकता है, ऐसे में उन्हें खुद पर भरोसा दिलाने के लिए उनकी खामियों का महिमा मंडन करने के लिए किसी की जरूरत है और मेरा मानना है कि मेरी फिल्में वैसी ही हैं, जो उनकी सोच का नेतृत्व करती है।अपने इन विचारों को एक चैट शो ‘बाई इन्वाइट ओनली’ पर साझा किया। यह शो जूम चैनल पर प्रसारित होता है।

suman

suman

Next Story