आयुष्मान खुराना के इतने छोटे बेटे ने ‘गे’ पर दिया ऐसा रिएक्शन, मां ताहिरा रो पड़ी

आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आयुष्मान ‘गे’ का रोल निभा रहे हैं। आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने हाल ही में अपने बेटे से गे को लेकर सवाल किया तो जानें उन्होंने क्या कहा।

Published by suman Published: January 28, 2020 | 7:00 am

मुंबई: आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आयुष्मान ‘गे’ का रोल निभा रहे हैं। आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने हाल ही में अपने बेटे से गे को लेकर सवाल किया तो जानें उन्होंने क्या कहा।

उनकी आने वाली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म में आयुष्मान ‘गे’ बने हैं। अपने पिता को इस किरदार में देखकर आयुष्मान के बेटे का क्या रिएक्शन था, उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने बताया।

ताहिरा ने ट्वीट कर बताया कि अपने बेटे का जवाब सुनकर उनकी आंखें भर आईं। उन्होंने लिखा, ‘पिता की आने वाली फिल्म(शुभ मंगल ज्यादा सावधान) को देखकर, मैंने अपने 8 साल के बेटे से पूछा कि क्या उसे होमोसेक्सुअलिटी या ‘गे’ का मतलब पता है? उसने कहा हां उसे पता है। मैंने पूछा कि क्या उसे इससे कोई दिक्कत है तो उसने कहा कि इसमें दिक्कत होने वाली बात क्या है? मेरी आंखों में आंसू थे और मुझे उसपर गर्व है।’

यह पढ़ें…फिल्म प्रमोशन में गए रणवीर से दीपिका ने की डिमांड, कहा- ‘बिना लिए वापस मत आना’

 

बीते दिनों आयुष्मान ने बताया था कि उनके पिता पी खुराना और मां पूनम को फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर बहुत पसंद आया। वहीं दोनों ने सिर्फ एक बार नहीं बल्कि फिल्म का ट्रेलर कई बार देखा। आयुष्मान कहते हैं कि जब मैंने अपने परिवार वालों को फिल्म का ट्रेलर एन्जॉय करते देखा तो मुझे यकीन हो गया है कि हमारी टीम की मेहनत सफल हो गई है। आम लोग न सिर्फ फिल्म से कनेक्ट हो पाएंगे बल्कि एक बड़ी रूढ़िवादी सोच पर चोट भी कर पाएंगे। आयुष्मान आगे बताते हैं कि बाद में उनके माता-पिता ने कहा कि उन्हें गर्व है अपने बेटे पर, जो हर बार कुछ समाज से जुड़ा सिनेमा के माध्यम से दर्शकों तक पहुंचा रहा है।

यह पढ़ें…ट्विट पर बड़ा घमासान, कहा- साबित करो आपका बाप हिन्दुस्तान का…

 

आयुष्मान की आने वाली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में गे लव स्टोरी दिखाई गई है। इस फिल्म के जरिए आयुष्मान गे का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के लव इंटरेस्ट का रोल जीतेन्द्र कुमार निभा रहे हैं। आयुष्मान के अलावा इस फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव एक बार फिर साथ दिखाई देंगे।  आंनद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।