×

ट्विट पर बड़ा घमासान, कहा- साबित करो आपका बाप हिन्दुस्तान का...

परेश रावल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन तो कई फिल्मों में कॉमेडियन की भूमिका अदा की है। बेहतरीन कामेडी के लिए परेस रावल काफी मशहूर हैं।  

SK Gautam
Published on: 27 Jan 2020 8:01 AM GMT
ट्विट पर बड़ा घमासान, कहा- साबित करो आपका बाप हिन्दुस्तान का...
X

नई दिल्‍ली: नागरिकता संशोधन कानून पर बॉलीवुड एक्टर परेश रावल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। उन्होंने सीएए और देश के समसामयिक मुद्दों को लेकर कई ट्वीट किये हैं जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरी हैं। लेकिन हाल ही में परेश रावल के एक ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है।

ट्वीट पर मिला खूब रिएक्शन

परेश रावल ने अपने इस ट्वीट में लिखा कि दोस्तों आपको यह साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है। परेश रावल के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोग इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

ये भी देखें: एअर इंडिया के लिए खड़े हुए सुब्रमण्यम स्वामी, कही ये बड़ी बात

परेश रावल ने अपने ट्वीट में लिखा, "दोस्तों, आपको यह साबित नहीं करना कि हिंदुस्तान आपके बाप का है। बल्कि आपको यह साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है।" बता दें कि अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड एक्टर ने सीएए (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी का विरोध कर रहे लोगों की तरफ इशारा करने की कोशिश की है।



दरअसल, नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन में कई जगह लोगों ने मशहूर राहत इंदौरी की शायरी "सबका खून शामिल हैं इस मिट्टी में, किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है" का इस्तेमाल किया था। ऐसे में एक्टर ने ट्वीट कर लोगों को इसका जवाब दिया है।

फिल्मों के साथ राजनीति में भी दिखाया कमाल

बॉलीवुड के एक्टर परेश रावल की बात करें तो उन्होंने फिल्मी दुनिया के साथ-साथ राजनीतिक दुनिया में भी अपना सिक्का बखूबी निभाया है। परेश रावल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन तो कई फिल्मों में कॉमेडियन की भूमिका अदा की है। बेहतरीन कामेडी के लिए परेस रावल काफी मशहूर हैं।

ये भी देखें : अभी-अभी खौफनाक हादसा: 20 छात्रों से भरी बस का हुआ ऐसा हाल, हालत नाजुक

फिल्म 'ओएमजी', 'वेलकम', 'हेरा-फेरी' और 'संजू' जैसी फिल्मों में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया है। जल्द ही बॉलीवुड एक्टर फिल्म हंगामा 2 में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story