अभी-अभी खौफनाक हादसा: 20 छात्रों से भरी बस का हुआ ऐसा हाल, हालत नाजुक

खबर तमिलनाडु के मदुरई जिले से हैं, जहां सोमवार को एक स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। जिसके सवार 20 छात्र घायल हो गये। हादसे के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्रों को राजाजी सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं पुलिस ने भी घटना स्थल पहुंच कर मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है।

20 students injured School Bus accident in TamilNadu

मदुरई: खबर तमिलनाडु के मदुरई जिले से हैं, जहां सोमवार को एक स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। जिसके सवार 20 छात्र घायल हो गये। हादसे के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्रों को राजाजी सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं पुलिस ने भी घटना स्थल पहुंच कर मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है।

स्कूल बस में सवार 20 छात्र घायल

तमिलनाडु के मदुरै में आज सुबह एक स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें 20 बच्चे घायल हो गए हैं। घायल छात्रों को मदुरै राजाजी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी का इलाज अस्पताल में हो रहा है। छात्रों के परिजन भी मौके पर पहुंच गये हैं।

ये भी पढ़ें: ताबड़तोड़ चले पत्थर: दहशत में बदल गई तिरंगा यात्रा, कांप उठे लोग

पुलिस ने मामले की जांच की शुरू:

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायल छात्रों को अस्पताल पहुँचाया। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और दुर्घटना के कारणों या किसी तरह की लापरवाही की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:दिल्ली विधानसभा चुनाव: अमित शाह ने की शाहीन बाग को करंट देने की अपील

बता दें कि इससे पहले दिल्ली में भी स्कूल बस पलट गयी थी, जिसमें छः बच्चे जख्मी हो गये थे। इस मामले में भी पुलिस जांच में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी भयानक प्लेन क्रैश, 110 यात्रियों को लेकर आ रहा था दिल्ली, कई की मौत