×

बाहुबली वापस आ रही: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, फिर मचेगा धमाल

यह फिल्म एक काल्पनिक राज्य माहिष्मति की कहानी पर आधारित है जिसमें बाहबुली में प्रभास ने शीर्षक रोल निभाया है, जबकि राणा दग्गूबटी, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्यराज प्रमुख किरदारों में नज़र आये।

Newstrack
Published on: 4 Nov 2020 12:17 PM GMT
बाहुबली वापस आ रही: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, फिर मचेगा धमाल
X
बाहुबली वापस आ रही: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, फिर मचेगा धमाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अब तक की सबसे दमदार फिल्मों का ख़िताब बाहुबली- द बिगिनिंग और बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न को दर्शकों ने दिया था। दुनियाभर में इन फिल्मों ने तहलका मचा दिया था। एसएस राजामौली ने इन फिल्मों का निर्माण किया था जो एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही हैं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में इन दोनों फ़िल्मों ने अपना नाम दर्ज करा लिया है। आपकों जानकर ख़ुशी होगी कि जो लोग इन फ़िल्मों को बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए थे उनके लिए यह बेहतरीन मौक़ा है।

कई बड़ी फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही हैं

गौरतलब है कि कोरोना वायरस पैनडेमिक में लगभग सात महीनों तक सिनेमाघर बंद होने के बाद मनोरंजन उद्योग की गाड़ी पटरी से उतर गयी है। 15 अक्टूबर को देशभर में सिनेमाघरों खोलने की इजाज़त मिलने के बाद अब एक बार फिर दर्शकों को थिएटर्स तक लाने की कवायद की जा रही है।

हालांकि, अभी भी कुछ राज्यों में कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति नहीं मिली है। इस साल रिलीज़ होने वाली कई बड़ी फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही हैं। ऐसे में ऐसी पुरानी फ़िल्मों को दोबारा रिलीज़ किया जा रहा है, जिनमें दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने की क्षमता हो।

bahubali releas again-2

पहली फिल्म 6 नवम्बर और दूसरी 13 नवम्बर को आ रही है

फिल्मों के वितरण को देखने वाले ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी कि बाहुबली सीरीज़ की दोनों फ़िल्में सिनेमाघरों में फिर आ रही हैं। दोनों फ़िल्मों के पोस्टर जारी किये गये हैं। ख़ास बात यह है कि बाहुबली- द बिगिनिंग और बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न एक हफ़्ते के अंतराल पर रिलीज़ होंगी। पहली फ़िल्म इस शुक्रवार (6 नवम्बर) और दूसरी अगले शुक्रवार (13 नवम्बर) को आएगी।

bahubali releas again-3

ये भी देखें: बाईकर्स की बल्ले-बल्ले: आ गई सबसे दमदार बाइक, फीचर्स जान हो जायेंगे खुश

बाहुबली फ़िल्मों को दर्शकों का ख़ूब प्यार मिला

यह फिल्म एक काल्पनिक राज्य माहिष्मति की कहानी पर आधारित है जिसमें बाहबुली में प्रभास ने शीर्षक रोल निभाया है, जबकि राणा दग्गूबटी, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्यराज प्रमुख किरदारों में नज़र आये। बाहुबली फ़िल्मों को दर्शकों का ख़ूब प्यार मिला। मूल रूप से तेलुगु भाषा में बनी फ़िल्मों को हिंदी में डब करके रिलीज़ किया गया था और हिंदी पट्टी के दर्शकों ने इन फ़िल्मों पर अपना प्यार लुटाया।

bahubali releas again-5

ये भी देखें: फिर पूनम हुई सनसनी: अश्लील वीडियो पर मचा बवाल, जाना पड़ेगा अब जेल

करण जौहर की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शंस ने 2015 में रिलीज़ किया

द बिगिनिंग 100 करोड़ से अधिक कलेक्शन करने वाली पहली डब फ़िल्म बनी, वहीं 2017 में रिलीज़ हुई बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न के सिर्फ़ हिंदी डब वर्ज़न ने 500 करोड़ से अधिक कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर किया था। फ़िल्मों के हिंदी संस्करणों को करण जौहर की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शंस ने रिलीज़ किया था। बाहुबली2 को तीन नेशनल अवॉर्ड्स से नवाज़ा गया था।

bahubali releas again-4

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story