×

आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली पर केस दर्ज, विवादों में गंगूबाई काठियावाड़ी

बाबूजी का कहना हैं कि जब से फिल्म का पोस्टर और प्रोमो आया है । तब से उनके इलाके में उन्हें परेशान किया जा रहा है। बॉम्बे सिविल कोर्ट में इस मामले से की पहली सुनवाई हो चुकी है और 7 जनवरी तक इस फिल्म से जुड़े लोगों को जवाब देना है।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 2:56 PM GMT
आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली पर केस दर्ज, विवादों में गंगूबाई काठियावाड़ी
X
आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली पर केस दर्ज, विवादों में गंगूबाई काठियावाड़ी

मुंबई: निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' विवादों में घिर गई है। इस फिल्म की शूटिंग गंगूबाई के गोद लिए बेटे बाबूजी रावजी शाह ने अभिनेत्री आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बाबूजी रावजी शाह ने यह केस भंसाली प्रोडक्शन और लेखक हुसैन जैदी और रिपोर्टर जैन बोर्गीत के नाम पर केस दर्ज करवाया हैं । इस फिल्म की शूटिंग रोकने की मांग की है 'द माफिया किंग ऑफ मुंबई' बनी यह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी पर लिखी गई है।

इस केस कि सुनवाई हुई

इस किताब को हुसैन जैदी ने लिखा है और रिसर्च के आधार पर इसमें बातें लिखी गई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक गंगूबाई के बेटे बाबूजी ने 'द किंग ऑफ मुंबई' किताब को मान हानिकारक कहा साथी बाबूजी ने उस किताब के पेज 50 से 69 तक के भाग को गलत ठहराया है। किताब की प्रिंटिंग और बिक्री पर भी रोक लगाने की मांग की है। बॉम्बे सिविल कोर्ट में इस मामले से की पहली सुनवाई हो चुकी है और 7 जनवरी तक इस फिल्म से जुड़े लोगों को जवाब देना है।

alia-bhatt1

ये भी पढ़ें: GF संग फरहान अख्तर कर रहे एंजॉय, फोटो देख Hrithik Roshan ने किया ये कमेंट

दर्ज कराया रिपोर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक बाबूजी के वकील आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली, और लेखक हुसैन जैदी के खिलाफ मानहानि, महिलाओं के अभद्र प्रतिनिधित्व, और अश्लीलता फ़ैलाने के खिलाफ इस मामले पर FIR करा सकते हैं। बाबूजी का कहना हैं कि जब से फिल्म का पोस्टर और प्रोमो आया है । तब से उनके इलाके में उन्हें परेशान किया जा रहा है। गंगूबाई को बेहद कम उम्र में देहव्यापार में धकेल दिया गया था। कई बड़े अपराधी उसके ग्राहक थे।इस फिल्म आगे बनाया जायेगा या इसका क्या होगा, ये बात आने वाले वक्त ही बताएगा।

ये भी पढ़ें:फिर मुंबई में कंगना: टाइट सिक्योरिटी का वीडियो आया सामने, एयरपोर्ट पर ऐसे दिखीं

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story