×

अब नहीं मिलेगा Sushant Singh Rajput को इंसाफ, फिर एक बार टूटकर बिखर गया दिवंगत एक्टर का परिवार

Sushant Singh Rajput: अगर आप भी सुशांत सिंह राजपूत के फैंस हैं, तो यह खबर सुनकर आपको भी झटका लगेगा। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Ruchi Jha
Published on: 19 July 2023 7:29 AM GMT
अब नहीं मिलेगा Sushant Singh Rajput को इंसाफ, फिर एक बार टूटकर बिखर गया दिवंगत एक्टर का परिवार
X
Sushant Death Case (Image Credit: Instagram)

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की मौत थी या फिर हत्या इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और उनका परिवार काफी लंबे वक्त से इंसाफ की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इस मामले में कुछ भी सामने नहीं आया है। इस बीच इस केस में लंबे वक्त से फंसी रिया चक्रवर्ती को अब राहत मिल चुकी है। यह खबर रिया और उनकी परिवार के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है, लेकिन सुशांत सिंह के परिवार वाले और उनके फैंस इस खबर से बिल्कुल भी खुश नहीं है।

रिया चक्रवर्ती को सुशांत केस से मिली राहत

दरअसल, सुशांत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती को राहत मिल चुकी है, जिसके बाद अब NCB रिया को जमानत की चुनौती नहीं दे सकेगा। ड्रग्स मामले में CBI ने रिया को चुनौती दी थी। इसी को लेकर अब क्रेंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत दर्ज मामलों में बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा मिली जमानत को NCB चुनौती नहीं देगी। एएसजी राजू का कहना है - ''हम जमानत दिए जाने को चुनौती नहीं दे रहे हैं, लेकिन धारा 27ए की व्याख्या पर कृप्या इसे विचार के लिए खुला रखें। आदेश को एक मिसाल भी न बनने दें।''

बॉम्बे हाई कोर्ट ने क्या कहा?

बता दें कि अक्टूबर 2021 में बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह मामले में जमानत दे दी थी। बॉम्हे हाई कोर्ट ने कहा था कि ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे देने का मतलब ये नहीं कि रिया चक्रवर्ती किसी अवैध तस्करी में शामिल थीं। रिया पर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप भी लगा था, जिस पर अदालत ने कहा था कि नशीली दवाओं के सेवन के लिए पैसे देने का मतलब ये नहीं होता कि उन्होंने किसी को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

अपने बंगले में मृत पाए गए थे सुशांत

बता दें कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई वाले घर में मृत पाए गए थे। उस वक्त रिया चक्रवर्ती उनके साथ रिलेशनशिप में थीं। सुशांत सिंह केस में रिया के साथ-साथ कई लोग शक के घेरे में थे। एक्टर की मौत का मामला ड्रग्स केस बन गया था और रिया इस केस में आरोपी पाई गई थीं, जिसके बाद रिया को गिरफ्तार किया गया था और उन्हें 28 दिनों के लिए जेल में रहना पड़ा था।

फिलहाल, रिया चक्रवर्ती ने इन सब से निकलकर एक बार फिर इंडस्ट्री में वापसी कर ली है और इस वक्त वह MTV Roadies के 19वें सीजन में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। शो में रिया के बेबाक अंदाज को काफी सराहा जा रहा है और शो को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story