×

Sushant Death Truth: अब सामने आएगा सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच, क्या करने जा रहे डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस

Sushant Death Case: सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ने वाले हैं। आइए आपको विस्तार से समझाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 29 Jun 2023 9:03 AM GMT (Updated on: 29 Jun 2023 9:22 AM GMT)
Sushant Death Truth: अब सामने आएगा सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच, क्या करने जा रहे डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस
X
Sushant Death Case (Image Credit: Instagram)

Sushant Death Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज तीन साल हो गए हैं, लेकिन अभी तक उनकी मौत के पीछे की सच्चाई सामने नहीं है। कोई नहीं जानता कि क्या वाकई सुशांत ने आत्महत्या की थी या फिर वह हत्या थी? लेकिन अब बहुत जल्द सच सबके सामने होगा, क्योंकि इस मामले पर अब महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने एक बड़ी अपडेट दी है। आइए आपको बताते हैं वह क्या है?

देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत की मौत को लेकर किया खुलासा

यह तो हम सभी जानते हैं कि जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी, तब यह मामला सीबीआई को सौंपा गया था, लेकिन बावजूद इसके आज तक यह पता नहीं चल पाया कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी या फिर उनकी हत्या हुई थी। आज भी यह सवाल सुशांत के परिवार से लेकर उनके फैंस तक सभी के दिल में है, जिसका जवाब जानने के लिए हर कोई बेसब्र है, लेकिन आज तीन साल हो चुके हैं और इस केस का सच अब तक सामने नहीं आया है। इस बीच देवेंद्र फडणवीस ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसने एक बार फिर सभी के मन में ये उम्मीद जगा दी है कि शायद इस बार इस सच से पर्दा उठेगा।

देवेंद्र फडणवीस के हाथ लगे सबूत

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत सिंह राजपूत केस में कहा कि कुछ सबूत उनके हाथ लगे हैं, जिनकी विश्वसनीयता खंगाली जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि जो सबूत मिले हैं, वह तथ्यों से मेल खाते हैं या नहीं। देवेंद्र ने कहा, ''इस मामले में पहले भी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं, जो एक सुनी-सुनाई बातों पर आधारित थी। लेकिन बाद में कुछ लोगों से पता चला की उनके पास इस मामले में ठोस सबूत हैं, जिसके बाद अब उन लोगों से पूछताछ जारी है और उनकी छानबीन भी की जा रही है। अगर सबूत सही होते हैं, तो यह तय है कि इस पर कार्रवाई की जाएगी।''

घर के कमरे में मिली थी सुशांत सिंह की लाश

बता दें कि 14 जून 2020 यह वह दिन था, जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी की आंखें नम हो गई थीं और काफी बवाल भी मचा था। इस दिन सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई के बांद्रा स्थित किराए के फ्लैट में अपने कमरे में फंदे से झूलते हुए पाए गए थे। यह केस काफी विवादों में आ गया था, कई स्टार्स पर ड्रग्स को लेकर भी आरोप लगे थे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अब तक 'केदारनाथ', 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'छिछोरे', 'दिल बेचारा', 'काय पो चे', 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'पी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story