×

Bhojpuri News: अक्षरा सिंह के बाद अब इस भोजपुरी हसीना संग इश्क लड़ाएंगे एक्टर राहुल शर्मा, यहां पढ़े डिटेल

Bhojpuri Actor Rahul Sharma: भोजपुरी एक्टर राहुल शर्मा (Rahul Sharma) ने कुछ समय पहले ही एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया और अभी से ही उनके पास फिल्मों की लाइन लग चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Aug 2023 2:48 AM GMT
Bhojpuri News: अक्षरा सिंह के बाद अब इस भोजपुरी हसीना संग इश्क लड़ाएंगे एक्टर राहुल शर्मा, यहां पढ़े डिटेल
X
Bhojpuri Actor Rahul Sharma (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actor Rahul Sharma: भोजपुरी एक्टर राहुल शर्मा (Rahul Sharma) ने कुछ समय पहले ही एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया और अभी से ही उनके पास फिल्मों की लाइन लग चुकी है। जी हां!! उन्होंने कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म "डार्लिंग" (Film Darling) से भोजपुरी की दुनिया में कदम रखा था और अब उनकी नई फिल्म से जुड़ी डिटेल भी सामने आ चुकी है, आइए आपको बताते हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे भोजपुरी एक्टर राहुल शर्मा

भोजपुरी अभिनेता राहुल शर्मा ने डेब्यू फिल्म "डार्लिंग" में अपनी शानदार अदाकारी से सबको हैरान कर दिया था। राहुल शर्मा की एक्टिंग से लेकर एक्शन तक सभी की दर्शकों ने जमकर तारीफ की थी, वहीं अब वह बहुत जल्द अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहें हैं, जिसका नाम "मांग भरो सजना" (Film Maang Bharo Sajna) है।

इस एक्ट्रेस संग इश्क लड़ाएंगे राहुल शर्मा

अभिनेता राहुल शर्मा (Rahul Sharma) ने अपनी पहली फिल्म "डार्लिंग" में भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ स्क्रीन शेयर किया था, जी हां!! जहां इंडस्ट्री में सालों बाद भी लोग अक्षरा सिंह जैसी अदाकारा के साथ काम नहीं कर पाते, वहीं राहुल शर्मा ने अपनी शुरुआत ही भोजपुरी की टॉप हीरोइन के साथ की थी। अक्षरा सिंह संग पर्दे पर रोमांस करने के बाद अब राहुल शर्मा भोजपुरी एक्ट्रेस मेघा श्री (Megha Shree) के साथ रोमांस फरमाते दिखाई देंगे। भोजपुरी की अपकमिंग फिल्म "मांग भरो सजना" में राहुल शर्मा और मेघा श्री को लीड रोल में कास्ट किया गया है।

लखनऊ में इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

राहुल शर्मा और मेघा श्री की आने वाली फिल्म "मांग भरो सजना" की शूटिंग 29 अगस्त से राजधानी लखनऊ में शुरू की जाएगी। "मांग भरो सजना" एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर होने वाली है। अभिनेता राहुल शर्मा अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। बताते चलें कि फिल्म में राहुल और मेघा श्री के अलावा देव सिंह, रोहित सिंह, कुनाल सिंह, मोना राय और विनीत विशाल जैसे कलाकार नजर आएंगे। प्रदीप के शर्मा के प्रोडक्शन तले बन रही इस फिल्म की कहानी को राकेश त्रिपाठी ने लिखा है और वही इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story