×

Bhojpuri Film: भोजपुरी अभिनेता यश कुमार की नई फिल्म का ऐलान, सामने आया दमदार पोस्टर, यहां देखें

Yash Kumar Bhojpuri Film: भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Sep 2023 6:45 AM GMT
Bhojpuri Film: भोजपुरी अभिनेता यश कुमार की नई फिल्म का ऐलान, सामने आया दमदार पोस्टर, यहां देखें
X
Yash Kumar Bhojpuri Film (Photo- Social Media)
Yash Kumar Bhojpuri Film: भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जी हां! बता दें कि इस बीच अभिनेता की कई फिल्मों के ट्रेलर लॉन्च हुए थे, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिली थी, लेकिन यश की ये फिल्में कब रिलीज होंगी, इसका कुछ आता-पता नहीं है। वहीं अब फिर सुपरस्टार यश कुमार ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है और साथ ही उसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है।

यश कुमार की नई फिल्म का ऐलान

भोजपुरी अभिनेता यश कुमार आज किसी खास पहचान के मोहताज नहीं हैं, वह एक शानदार अभिनेता होने के साथ ही साथ एक अच्छे प्रोड्यूसर भी हैं। यश कुमार अपनी ज्यादातर फिल्में खुद प्रोड्यूस करते हैं। फिलहाल आज फिर यश कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है, जिसका नाम "भईया राजा बजाएगा बाजा" है।

सामने आया फिल्म का धमाकेदार पोस्टर

भोजपुरी अभिनेता यश कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म "भईया राजा बजाएगा बाजा" का पोस्टर रिवील किया है, जिसमें वह एक्ट्रेस गुंजन पंत संग नजर आ रहें हैं। फिल्म के पोस्टर में यश कुमार का लुक बेहद गुस्से वाला लग रहा है, वहीं अभिनेत्री गुंजन डरी सहमी नजर आ रहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी में भाई और बहन के अटूट प्रेम को दिखाया जाएगा।

फैमिली ड्रामा फिल्म है "भईया राजा बजाएगा बाजा"

यश कुमार ने फिल्म का पहला पोस्टर रिवील करते हुए बताया कि यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। यश कुमार ने कैप्शन में लिखा हुआ है, "शानदार कहानी और जानदार इमोशन के साथ बनी है फिल्म "भईया राजा बजायेगा बाजा"... एक्शन इमोशन और और बेहद ही प्यारी फैमिली ड्रामा से सजी फिल्म के निर्माता हैं शैलेंद्र सिंह और निर्देशक सुजीत वर्मा। खुशी होती है जब कोई अपने ग्रुप का इंसान आगे बढ़ता है। शैलेंद्र सिंह हमारे प्रोडक्शन हाउस यश कुमार एंटरटेनमेंट के सभी फिल्मों के प्रोडक्शन मैनेजर और कार्यकारी निर्माता रहे हैं। आज वह एक निर्माता के रूप में अपनी पहली फिल्म बनाए हैं। जिसे देखकर वाकई दिल को सुकून मिलता है और खुशी भी होती है। कि चलिए हमारे ग्रुप के एक और सदस्य प्रगति के मार्ग पर अग्रसर है। ईश्वर आपको बहुत बड़ी कामयाबी दें शैलेंद्र बाबू। हर हर महादेव।"

बताते चलें कि यश कुमार की इस फिल्म का निर्देशन सुजीत वर्मा ने किया है। शैलेंद्र सिंह, समीर आफताब और अविनाश फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म का ऐलान तो कर दिया गया है, लेकिन अभी इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story