×

Bhojpuri Hot Actress: अजीबों-गरीब मुसीबत में फंसी भोजपुरी हीरोइन काजल राघवानी, वीडियो के जरिए किया खुलासा

Bhojpuri Hot Actress Kajal Raghwani: भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा बटोरती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Sep 2023 9:54 AM GMT
Bhojpuri Hot Actress: अजीबों-गरीब मुसीबत में फंसी भोजपुरी हीरोइन काजल राघवानी, वीडियो के जरिए किया खुलासा
X
Bhojpuri Hot Actress Kajal Raghwani (Photo- Social Media)
Bhojpuri Hot Actress Kajal Raghwani: भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा बटोरती हैं। काजल राघवानी को इंडस्ट्री में आए कई साल हो चुके हैं और इतने सालों में वह कई विवादों में भी फंस चुकीं हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वह एक और मुसीबत में फंस गईं हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार काजल राघवानी अब किस मुसीबत में फंसी हुईं हैं।

वीडियो शेयर कर बयां किया अपना दर्द

काजल राघवानी भोजपुरी (Kajal Raghwani Photo) की एक ऐसी बाला हैं जो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने वीडियो शेयर करती हैं, आज फिर उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है और अपना दर्द बयां किया है। हालांकि काजल राघवानी का ये वीडियो बेहद मजेदार है, जिसे देख आपकी भी हंसी छूट जायेगी।

देखें क्या है वीडियो की खासियत

काजल राघवानी के इस वीडियो (Kajal Raghwani Viral Video) की खास बात यह है कि वे इसमें रिलेटिव्स को ताना मारते नजर आ रहीं हैं। काजल राघवानी का ये वीडियो देख यकीनन आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।
देखें वीडियो -

काजल राघवानी के इस वीडियो (Kajal Raghwani hot video) को देख फैंस अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं और अब वे कमेंट बॉक्स में ही ठहाके लगाकर हंस रहें हैं।

काजल राघवानी अपकमिंग फिल्म

भोजपुरी की दिवा काजल राघवानी (Kajal Raghwani Bhojpuri Film) के काम की बात करें तो वह इन दिनों अपनी कई फिल्मों की वजह से चर्चा में बनीं हुईं हैं। हाल ही में उनकी फिल्म "कभी सास भी बहु थी" का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे बहुत ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। वहीं इसके अलावा काजल राघवानी अपनी फिल्म "भूल भुलैया" की वजह से भी लाइमलाइट में हैं। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर 2 सितंबर को रिलीज होने वाला है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story