×

Bhojpuri Actress Kajal: वायरल हुई पवन सिंह की हीरोइन के बचपन की तस्वीर, क्या आपने देखी?

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani: काजल राघवानी अपनी एक बचपन की तस्वीर की वजह से सुर्खियों में आ चुकीं हैं। जी हां!! दरअसल काजल राघवानी के बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है, जो फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब हो गई है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Aug 2023 9:19 AM GMT
Bhojpuri Actress Kajal: वायरल हुई पवन सिंह की हीरोइन के बचपन की तस्वीर, क्या आपने देखी?
X
Bhojpuri Actress Kajal Raghwani (Photo-Social Media)
Bhojpuri Actress Kajal Raghwani: भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीना काजल राघवानी (Bhojpuri Actress Kajal Raghwani) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। काजल राघवानी की फिल्में और गानों की चर्चा उनके फैंस के बीच जमकर होती है। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ लेकर भी जमकर चर्चा बटोरती हैं। इन सबके बीच काजल राघवानी अपनी एक बचपन की तस्वीर की वजह से सुर्खियों में आ चुकीं हैं। जी हां!! दरअसल काजल राघवानी के बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है, जो फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब हो गई है।

बचपन में ऐसी दिखती थी काजल राघवानी

भोजपुरिया हीरोइन काजल राघवानी (Kajal Raghwani photo) ने अपनी बचपन की तस्वीर को खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हालांकि काजल राघवानी उस फोटो (Kajal Raghwani Viral Photo) में अकेले नहीं, बल्कि अपनी बहन के साथ दिखाई दे रहीं हैं। काजल राघवानी इस फोटो (Bhojpuri Actress Kajal) में बहुत ही प्यारी लग रहीं हैं। काजल की इस फोटो को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, वे काजल की बचपन की तस्वीर देख उसपर खूब प्यार जता रहें हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं काजल राघवानी

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी सोशल मीडिया (Kajal Raghwani Social media) पर बेहद एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिसे देख उनके फैंस क्रेजी हो जाते हैं। काजल राघवानी के गानों और फिल्मों (Kajal Raghwani Hot Video) पर फैंस प्यार जताते ही हैं, साथ ही सोशल मीडिया पोस्ट पर भी ताबड़तोड़ लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर करते हैं।

काजल राघवानी अपकमिंग फिल्म

काजल राघवानी की पाइपलाइन (Kajal Raghwani Films) में कई फिल्में हैं। हालांकि इन दिनों वह अपनी फिल्म "एक दिन की सास" (Bhojpuri Film) को लेकर सुर्खियों में है, जिसे लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नया अपडेट दिया है। बताते चलें कि "एक दिन की सास" (Ek Din Ki Saas) फिल्म का ट्रेलर 29 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है, जिसे मंजुल ठाकुर ने डायरेक्ट किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story