×

Khesari-Kajal: क्या सालों बाद फिर साथ काम कर रहें हैं खेसारी लाल और काजल राघवानी, यहां जानें सच

Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani: भोजपुरी की गलियारों में जब से यह बात सामने आई है कि खेसारी लाल एवं और काजल राघवानी का पैचअप हो गया है, तभी से भोजपुरी दर्शक बेहद खुश हैं, क्योंकि उनके दिलों में एक उम्मीद जाग उठी है कि शायद उन्हें फिर काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिले।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Aug 2023 8:34 AM GMT
Khesari-Kajal: क्या सालों बाद फिर साथ काम कर रहें हैं खेसारी लाल और काजल राघवानी, यहां जानें सच
X
Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani (Photo- Social Media)
Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani: भोजपुरी की गलियारों में जब से यह बात सामने आई है कि खेसारी लाल एवं और काजल राघवानी का पैचअप हो गया है, तभी से भोजपुरी दर्शक बेहद खुश हैं, क्योंकि उनके दिलों में एक उम्मीद जाग उठी है कि शायद उन्हें फिर काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिले। खेसारी और काजल का पैचअप होते ही अब यह भी चर्चा तेज हो गई है कि दोनों एकसाथ फिल्म में काम कर रहें हैं, तो आइए आपको बताते हैं कि क्या सच में काजल और खेसारी एकसाथ काम कर रहें हैं?

भोजपुरी की हिट जोड़ी में शामिल है खेसारी और काजल की जोड़ी

भोजपुरी इंडस्ट्री में अबतक कई हिट जोड़ियां बन चुकीं हैं, जो पर्दे पर जब भी एकसाथ आती हैं तो धमाका कर देती हैं। वहीं अबतक कई हिट जोड़ियां टूट भी चुकीं हैं और उन्हीं में से एक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी है। काजल राघवानी और खेसारी अबतक एकसाथ 25-30 फिल्मों में काम कर चुके हैं। इन दोनों की जोड़ी फैंस को इतना पसंद आती थी कि, वे रियल लाइफ में भी दोनों को एकसाथ देखना चाहते थे, यहां तक की दोनों की डेटिंग की खबरें भी भोजपुरी की गलियारों खूब उड़ी थीं, लेकिन फिर अचानक दोनों के बीच अनबन शुरू हुई और इनका रिश्ता टूट गया। काजल और खेसारी के बीच अनबन से इनके फैंस को बड़ा झटका लगा थे, क्योंकि वे पागलों की तरह इस जोड़ी के दीवाने थे।

क्या अब फिर साथ काम कर रहें हैं काजल और खेसारी

मालूम हो कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का अभी हाल ही में पैचअप हुआ है। भोजपुरी के एक अवार्ड फंक्शन के दौरान दोनों के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली, यही नहीं सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में काजल राघवानी भोजपुरी स्टार खेसारी को किस करते हुए भी दिखाई दी थीं। दोनों के बीच अनबन खत्म हो गई है और वहीं अब खबर है कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव बहुत जल्द एक फिल्म पर काम करने वाले हैं।

इस वजह से लग रहें कयास

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के एक साथ काम करने को लेकर कयास इस वजह से लगाए जा रहें हैं क्योंकि भोजपुरी फिल्ममेकर आनंद रूंगटा ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। आनंद रूंगटा पहले ही काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म "बलम जी लव यू" में काम कर चुके हैं, ऐसे में चर्चा तेज हो गई है कि क्या इसबार भी आनंद अपनी फिल्म के लिए काजल और खेसारी को साइन करने वाले हैं। दर्शक तो यही उम्मीद कर रहें हैं कि फिल्ममेकर काजल और खेसारी को ही इस फिल्म में लें, क्योंकि दोनों को एकसाथ पर्दे पर देखने के लिए दर्शक उतावले हो चुके हैं, अगर यह जोड़ी एक बार फिर साथ आती है तो पर्दे पर धमाका होना तय है। फिलहाल अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार किया जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story