×

Akshara Singh की इस लेटेस्ट फोटो में है कुछ बेहद खास, आपको दिखा क्या?

Bhojpuri Actress Akshara Singh: सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यह फोटो बेहद खास है, जो शायद ही किसी ने नोटिस की हो। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 April 2023 10:21 AM GMT
Akshara Singh की इस लेटेस्ट फोटो में है कुछ बेहद खास, आपको दिखा क्या?
X
Akshara Singh (Image Credit: Instagram)

Bhojpuri Actress Akshara Singh Latest Post: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पिछले काफी समय से अपनी लीक एमएमस को लेकर सुर्खियों में हैं। वीडियो लीक के बाद से एक्ट्रेस को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। इन सब के बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कुछ बेहद खास है, जो शायद उनके फैंस भी नहीं पहचान पाए हैं। आइए हम आपको बताते हैं।

अक्षरा सिंह ने शेयर की अपनी तस्वीर

दरअसल, अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह काफी क्यूट लुक में नजर आ रही हैं। फोटो में अक्षरा व्हाइट कलर की ओवरसाइज्ड टी-शर्ट और ब्लू जींस में दिख रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा हुआ है और काला चश्मा लगाया है, जिसमें वह काफी कूल दिख रही हैं। फैंस को अक्षरा का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षरा ने कैप्शन में लिखा, ''सनशाइन और गुड वाइब्स।''

इस तस्वीर में क्या है खास?

अक्षरा सिंह ने अपनी इस तस्वीर को एक घंटे पहले ही पोस्ट किया है और इतनी देर में ही उन्होंने 17 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। फैंस जमकर एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ''आप तो हर लुक में प्यारी लगती हैं।'' तो एक ने कमेंट किया, ''आपका अंदाज सबसे अलग है। आप बेस्ट हो अक्षरा जी।'' वहीं किसी ने कमेंट किया, ''क्या बात है नया लुक।'' इस फोटो में खास क्या है इस पर बात करें, तो इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने ''सनशाइन और गुड वाइब्स'' के बाद लिखा है फिर तो मामला सेट है।

रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का गाना

बात दें कि हाल ही में अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कटनियां राजा जी’ रिलीज हुआ है। हालांकि, अक्षरा सिंह के इस गाने को फैंस का भरपूर प्यार नहीं मिला है। इस गाने को अब तक मात्र सिर्फ 36 हजार लोगों ने सुना है। हालांकि ये गाना और इसका म्यूजिक काफी अच्छा है। गाना खुद अक्षरा सिंह ने गाया है, जबकि इसका म्यूजिक विक्की वॉक्स ने दिया है और इसके बोल यादव राज ने लिखे है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story