×

Bhojpuri New Song: अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज, इस अभिनेता से एक चुम्मा मांगती दिखी एक्ट्रेस

Bhojpuri Latest Song Ek Chumma: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का नया वीडियो सॉन्ग "एक चुम्मा" आज रिलीज हो गया है, जो बेहद मजेदार है।

Shivani Tiwari
Published on: 9 May 2023 12:16 PM GMT
Bhojpuri New Song: अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज, इस अभिनेता से एक चुम्मा मांगती दिखी एक्ट्रेस
X
Bhojpuri New Song (Photo- Social Media)
Bhojpuri Latest Song Ek Chumma: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का नया वीडियो सॉन्ग "एक चुम्मा" आज रिलीज हो गया है, जो बेहद मजेदार है। पिछले काफी दिनों से अक्षरा सिंह अपने इस गाने को लेकर चर्चा में थीं, और जब से इसका टीजर सामने आया था, तभी से दर्शकों की उत्सुकता दोगुना बढ़ गई थी। जैसा कि थोड़ी देर पहले ही वीडियो सॉन्ग "एक चुम्मा" रिलीज हो गया है, तो अब दर्शक धड़ल्ले से प्यार लुटा रहें हैं।

नए लुक में नजर आईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

"एक चुम्मा" वीडियो सॉन्ग में अक्षरा सिंह का एक नया लुक देखने को मिल रहा है, जो उनपर खूब सूट कर रहा है। वहीं अक्षरा सिंह के साथ इस गाने में अभिनेता करण खन्ना नजर आ रहें हैं। दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री ने स्क्रीन पर तहलका मचा दिया है। "एक चुम्मा" वीडियो सॉन्ग में अक्षरा सिंह अभिनेता करण खन्ना पर डोरे डाल रहीं हैं, क्योंकि वह उनसे शादी करना चाह रहीं हैं, लेकिन वहीं करण मानने को तैयार नहीं हैं। गाने में दोनों की जुगलबंदी देखते बन रही है।

हिंदी के सुपरहिट गाने का रीमेक है "एक चुम्मा" गाना

भोजपुरी इंडस्ट्री में अबतक न जाने कितने हिंदी गानों का रीमेक बनाया जा चुका है, वहीं अक्षरा सिंह का यह गाना भी हिंदी गाने "एक चुम्मा" का ही रीमेक है। गाने के हिंदी वर्जन को उदित नारायण और अल्का याग्निक ने गाया था, जो जबरदस्त हिट हुआ था, अब देखने होगा कि इसके भोजपुरी वर्जन को दर्शकों से कितना प्यार मिलता है। "एक चुम्मा" के भोजपुरी वर्जन को अक्षरा सिंह के साथ ही रोशन सिंह ने गाया है, लिरिक्स अजीत मंडल ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक भी रोशन सिंह ने ही कंपोज किया हैं।

पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

दर्शकों से मिल रहा गजब का रिस्पॉन्स

"एक चुम्मा" वीडियो सॉन्ग को रिलीज हुए अभी एक भी घंटा नहीं हुआ है, अभी से इसने यूट्यूब पर तबाही मचा दी है। इस गाने को एक बार देखने से दर्शकों का मन नहीं भर रहा है, वह इसे बार-बार सुनना पसंद कर रहें हैं। व्यूज भी तेजी से बढ़ रहा है और कमेंट बॉक्स में भी दर्शकों का प्यार देखने को मिल रहा है। किसी फैन ने इसे 2023 का बेस्ट गाना कहा तो वहीं किसी ने अक्षरा सिंह को रॉक स्टार बताया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story