×

Amrapali-Nirahua: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के सामने रखी दी बड़ी शर्त, अब क्या करेंगे सुपरस्टार

Amrapali Dubey-Nirahua Video: भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सामने आते ही चर्चा में आ गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Aug 2023 8:50 AM GMT
Amrapali-Nirahua: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के सामने रखी दी बड़ी शर्त, अब क्या करेंगे सुपरस्टार
X
Amrapali-Nirahua (Photo- Social Media)
Amrapali Dubey-Nirahua Video: भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सामने आते ही चर्चा में आ गया है। आम्रपाली दुबे द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो और अधिक सुर्खियों में इसलिए बना हुआ है क्योंकि इस वीडियो में आम्रपाली दुबे संग अभिनेता निरहुआ नजर आ रहें हैं। आइए आपको आम्रपाली दुबे के इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते हैं।

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने रखी निरहुआ के सामने बड़ी शर्त

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। उनका हर पोस्ट इंटरनेट की दुनिया में जमकर वायरल होता है। वहीं अगर आम्रपाली का कोई पोस्ट भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ से जुड़ा हो तो उसे लेकर फैंस के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। वहीं अब फिर आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें निरहुआ भी नजर आ रहें हैं।
आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया हैंडल पर जो वीडियो (Amrapali Dubey Video) शेयर किया है, उसमें वह निरहुआ के सामने एक बड़ी शर्त रखते नजर आ रहीं हैं। दरअसल आम्रपाली दुबे उस वीडियो में निरहुआ से कह रहीं हैं कि अगर उन्होंने प्यार से आम्रपाली दुबे को नहीं देखा तो वह शहर छोड़ कर चली जाएंगी।

बेहद अलग लुक में नजर आईं आम्रपाली दुबे

भोजपुरी दिवा आम्रपाली दुबे इन दिनों निरहुआ के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं। इसी दौरान उन्होंने अभिनेता संग एक रील बनाई है, जिसमें आम्रपाली और निरहुआ के साथ ही फिल्म डायरेक्टर भी दिखाई दे रहें हैं। ये तीनों ही "तुमने अगर प्यार से देखा नहीं मुझको" गाने पर मजेदार एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रहें हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहें हैं और खूब प्यार भी लुटा रहें हैं।

इन फिल्मों में नजर आयेंगे निरहुआ और आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Amrapali Dubey and Nirahua Film) इस समय अपनी कई फिल्मों को लेकर खबरों में बने हुए हैं। दोनों की फिल्म "फसल" (Fasal Film) के ट्रेलर ने दर्शकों को बेहद इंप्रेस कर दिया है, वहीं गाने भी दर्शकों के बीच जबरदस्त धमाल मचा रहें हैं। इसके अलावा ये दोनों फिल्म "मंडप" (Mandap Film) में भी नजर आयेंगे, जिसका भी ट्रेलर सामने आ चुका है। वहीं अभी हाल फिलहाल में ही दोनों की एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story