×

Bhojpuri की गलियारों में Actress Amrapali Dubey की जमकर हो रही चर्चा, जानिए! आखिर क्या है खास वजह

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey: भोजपुरी की बेहद ही टैलेंटेड एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी शानदार अदाकारी की छाप छोड़ चुकीं हैं। इसी बीच भोजपुरी की गलियारों में अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की खूब वाहवाही की जा रही है, आइए आपको बताते हैं क्यों!

Shivani Tiwari
Published on: 16 Aug 2023 6:07 AM GMT
Bhojpuri की गलियारों में Actress Amrapali Dubey की जमकर हो रही चर्चा, जानिए! आखिर क्या है खास वजह
X
Amrapali Dubey (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Amrapali Dubey: भोजपुरी की बेहद ही टैलेंटेड एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी शानदार अदाकारी की छाप छोड़ चुकीं हैं। आम्रपाली दुबे सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही नहीं, बल्कि अपनी हॉट और दिलकश अदाओं से भी लोगों के दिलों को घायल करती रहती हैं। इसी बीच भोजपुरी की गलियारों में अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की खूब वाहवाही की जा रही है, आइए आपको बताते हैं क्यों!

आम्रपाली दुबे की हो रही जमकर सराहना

भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे पिछले दिनों से चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं, फैंस और यूजर्स एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहें हैं। अब आपको इसकी वजह के बारे में बताएं तो दरअसल आम्रपाली दुबे की अपकमिंग फिल्म "फसल" (Film Fasal) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसमें उनकी दमदार अदाकारी देख दर्शक इंप्रेस हो गए हैं और जमकर तारीफ कर रहें हैं।

रिलीज हुआ आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म "फसल" का ट्रेलर

भोजपुरी की फेवरेट ऑनस्क्रीन जोड़ी आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Amrapali Dubey and Nirahua) की आने वाली फिल्म "फसल" का ट्रेलर हाल ही में यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ट्रेलर ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। हमारे देश के किसान की दुर्दशा को व्यक्त करने वाली इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेहद उतावले हो गए हैं। वहीं आम्रपाली दुबे और निरहुआ की अदाकारी देख लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं। ट्रेलर देखते वक्त आप एक पल के लिए भी अपनी नजरें हटा नहीं पाएंगे। एक किसान परिवार के इर्द गिर्द घूमती यह कहानी आपके दिल को छू जाएगी।

फसल के ट्रेलर को शानदार व्यूज

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म "फसल" के ट्रेलर (Fasal Trailer) को बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म "फसल" के ट्रेलर को अबतक 1 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं बताते चलें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अलावा फिल्म में संजय पांडे, विनीत विशाल, अयाज खान और त्रिशा सिंह जैसे कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन पराग पाटील ने किया है और उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है। श्रेयस फिल्म के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story