×

Amrapali Dubey: खेसारी के गाने पर आम्रपाली ने दिखाया अपना कातिलाना एक्सप्रेशन, देख बोल उठे फैंस- कतई जहर

Amrapali Dubey Video: दिनेश लाल यादव की हीरोइन आम्रपाली दुबे ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसने अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा दिए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Jun 2023 9:19 AM GMT
Amrapali Dubey: खेसारी के गाने पर आम्रपाली ने दिखाया अपना कातिलाना एक्सप्रेशन, देख बोल उठे फैंस- कतई जहर
X
Amrapali Dubey (Photo- Social Media)
Amrapali Dubey Video: दिनेश लाल यादव की हीरोइन आम्रपाली दुबे ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसने अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा दिए हैं। मालूम हो कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही हिट एक्ट्रेस हैं और भला आज के समय में उन्हें कौन नहीं जानता होगा।

वायरल हुआ आम्रपाली दुबे का वीडियो

आम्रपाली दुबे का जलवा स्क्रीन पर देखने को मिलता ही रहता है, साथ ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों का मनोरंजन करती रहती हैं। आम्रपाली दुबे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जी हां!! इसी से आम्रपाली दुबे की कामयाबी पता चलती है। आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस पर्सनालिटी बन चुकीं हैं और ऐसे में वह रोज कुछ न कुछ अपने प्रोफाइल पर शेयर करती रहती हैं।
आज फिर खूबसूरत एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें वह अपना कातिलाना एक्सप्रेशन दिखा लोगों को घायल कर दे रहीं हैं।

खेसारी के गाने पर आम्रपाली ने दिखाया अपना किलर एक्सप्रेशन

आम्रपाली दुबे द्वारा शेयर किए गए लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो वह कार में बैठी नजर आ रहीं हैं और साथ ही खेसारी लाल यादव के गाने "डाल के चला" पर किलर एक्सप्रेशन दे रहीं हैं। आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को फैंस और नेटीजेंस बार-बार देख रहें हैं, और जमकर कमेंट भी कर रहें हैं।

नेटीजेंस ने दिए धांसू रिएक्शन

आम्रपाली दुबे के हुस्न पर लाखों लोग मरते हैं और ऐसे में एक्ट्रेस का अगर इतना शानदार वीडियो सामने आया हो तो, भला कैसे कोई अपनी खुशी को कंट्रोल कर पायेगा। फैंस बहुत ही धड़ल्ले से आम्रपाली के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहें हैं। एक ने लिखा, "क्या बात है सुपर।" दूसरे ने लिखा, "आय हाय।" तीसरे ने लिखा, "बवाल लुक।" 3के ने ने लिखा, "वाव! बहुत ही खूबसूरत...गॉर्जियस और शानदार एक्सप्रेशन।" इसी तरह फैंस कमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story