×

Bhojpuri Heroin Video: इस गाने पर रोमांटिक हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस काजल, खूब देखा जा रहा वीडियो

Bhojpuri Heroin Kajal Raghwani: काजल राघवानी का फिर एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रोमांटिक होती नजर आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Aug 2023 12:19 PM GMT
Bhojpuri Heroin Video: इस गाने पर रोमांटिक हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस काजल, खूब देखा जा रहा वीडियो
X
Bhojpuri Heroin Kajal Raghwani (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroin Kajal Raghwani Video: भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की अदाओं पर हजारों लोग फिदा हैं। अपनी मेहनत और लगन के दम पर काजल भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हो चुकीं हैं। काजल ऑनस्क्रीन तहलका मचाए रहती हैं, साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी अपने पोस्ट के जरिए फैंस की धड़कने बढ़ा देती हैं। अब काजल राघवानी का फिर एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रोमांटिक होती नजर आ रहीं हैं।

काजल राघवानी ने शेयर किया नया वीडियो

पवन सिंह की हीरोइन काजल राघवानी सोशल मीडिया पर एक्टिव तो रहती हैं, लेकिन भोजपुरी की और एक्ट्रेसेज की तरह ज्यादा पोस्ट शेयर नहीं करती, इसलिए जब भी उनका कोई नया पोस्ट सामने आता है, तो फैंस बिना दिया किए झटपट प्यार लुटाने लग जाते हैं। कुछ देर पहले ही काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपना एक रील शेयर किया है, जो अब इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है।

काजल के एक्सप्रेशन के दीवाने हुए फैंस

काजल राघवानी के वीडियो (Kajal Raghwani Video) की बात करें उसमें वह एक गाने पर बेहद ही कमाल का एक्सप्रेशन देते दिख रहीं हैं। काजल राघवानी एक कमाल की एक्टर हैं, ऐसे में उन्होंने इस वीडियो में भी अपनी कमाल की अदाकारी दिखाई है, यकीनन काजल राघवानी के इस वीडियो से आप अपनी नजरें ही नहीं हटा पाएंगे, उनका फेस एक्सप्रेशन बेहद किलर है। काजल राघवानी के इस वीडियो को आप बार-बार दखना चाहेंगे।

तारीफ में फैंस ने कहीं ये बातें

काजल राघवानी का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। धड़ल्ले से लाइक्स और कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं। एक फैन ने लिखा है, "आपका एक्सप्रेशन देख के ये गाना भी अच्छा लगने लगा।" दूसरे ने लिखा, "बहुत ही खूबसूरत।" इसी तरह और भी बहुत से फैंस ने दिल वाला इमोजी भेजकर काजल पर प्यार जता रहें हैं।

काजल राघवानी वर्कफ्रंट

भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani Film) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाली समय में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं, उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसकी शूटिंग में वह व्यस्त चल रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story