×

Bhojpuri Actress Raksha: अरविंद अकेला के गाने पर रक्षा गुप्ता ने दिया कातिलाना एक्सप्रेशन, डांस देख झूम उठा फैंस का दिल

Bhojpuri Actress Raksha: भोजपुरी की खूबसूरत हसीना रक्षा गुप्ता अक्सर अपना जादू सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 July 2023 10:54 AM GMT
Bhojpuri Actress Raksha: अरविंद अकेला के गाने पर रक्षा गुप्ता ने दिया कातिलाना एक्सप्रेशन, डांस देख झूम उठा फैंस का दिल
X
Bhojpuri Actress Raksha Gupta (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Raksha Gupta: भोजपुरी की खूबसूरत हसीना रक्षा गुप्ता अक्सर अपना जादू सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। रक्षा गुप्ता भोजपुरी इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं, जिसकी अदाओं पर फैंस मर मिटते हैं, ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न, रक्षा हर आउटफिट में इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं। एक्ट्रेस की परफेक्ट अदाओं पर हजारों लोग फिदा हैं। रक्षा गुप्ता इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं, साथ ही साथ सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस का जादू दिखाती रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रक्षा गुप्ता का लेटेस्ट वीडियो

रक्षा गुप्ता सोशल मीडिया पर कभी मजेदार वीडियो शेयर करती हैं तो कभी अपने डांस वीडियो, साथ ही वह अपनी हॉट तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। फिलहाल हम यहां जिसकी बात करने जा रहें हैं वह कोई फोटो नहीं बल्कि एक वीडियो है। जी हां!! रक्षा गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके जबरदस्त डांस मूव्स ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

अरविंद अकेला कल्लू के गाने पर किया डांस

भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ ही एक बेहतरीन डांसर भी हैं, जो आप उनके कई म्यूजिक वीडियो में देख चुके होंगे। उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो में भी कुछ ऐसा ही धमाकेदार डांस किया है कि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं। रक्षा गुप्ता ने भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू के गाने "लगाई दिन्ही चोलिया के हूक" गाने पर शानदार परफॉर्मेंस दे रहीं हैं। इस दौरान उनके लुक की बात करें तो वह रेड कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रहीं हैं, जिसमें वह बेहद हसीन लग रहीं हैं।

रक्षा गुप्ता के फैंस हुए दीवाने

रक्षा गुप्ता ने वाकई बेहद ही शानदार डांस किया है, उनके डांस मूव्स से तो फैंस नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं और अब वे कमेंट बॉक्स में जमकर प्रतिक्रिया दे रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "आग लगा दी आपने", दूसरे ने कहा, "बहुत ही बवाल वीडियो है।" इसी तरह फैंस कमेंट बॉक्स में रक्षा के डांस की तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

रक्षा गुप्ता वर्क फ्रंट

रक्षा गुप्ता के फिल्मी करियर की बात करें तो वे इन दिनों अपनी फिल्म "कुरुक्षेत्र" की शूटिंग कर रहीं हैं, जिसमें यश कुमार भी हैं। इसके अलावा वह अरविंद अकेला कल्लू के साथ फिल्म "संकट मोचन हनुमान" में नजर आयेंगी। वहीं जल्द ही उनका एक गाना भी रिलीज होने वाला है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story