×

Rani Chatterjee: आखिरकार भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी को मिल गया उनके सपनों का राजकुमार, सरेआम कर दिया खुलासा

Rani Chatterjee: भोजपुरी पर्दे की क्वीन कहलाने वाली रानी चटर्जी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनीं रहती हैं। खासतौर फैंस उन्हें उनकी शादी को लेकर खूब ट्रोल करते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 July 2023 6:36 AM GMT
Rani Chatterjee: आखिरकार भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी को मिल गया उनके सपनों का राजकुमार, सरेआम कर दिया खुलासा
X
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी पर्दे की क्वीन कहलाने वाली रानी चटर्जी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनीं रहती हैं। खासतौर फैंस उन्हें उनकी शादी को लेकर खूब ट्रोल करते हैं। रानी चटर्जी 43 साल की हो चुकीं हैं और अब तक वह सिंगल हैं, ऐसे में वह अक्सर लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। लेकिन लगता है कि अब रानी चटर्जी की जिंदगी में प्यार ने दस्तक दे दी है, तभी तो उनके चेहरे पर प्यार का चढ़ा रंग बखूबी देखने को मिल रहा है।

रानी चटर्जी की जिंदगी में प्यार ने दी दस्तक

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और रोजाना अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं, लेकिन अब उन्होंने अपना जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसने भोजपुरी जगत में हलचल पैदा कर दी है। उसे देख तो फैंस यही कयास लगा रहें हैं कि रानी चटर्जी को उनका हमसफर मिल गया है।

अपने प्यार को डेडिकेट किया ये वीडियो

दरअसल रानी चटर्जी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसे उन्होंने अपने स्पेशल वन के लिए शेयर किया है, जो वीडियो पर लिखा कैप्शन ही साफ बयां कर रहा है। वीडियो पर रानी ने लिखा है, "POV- तुम उससे कितना प्यार करती हो" इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। वहीं वीडियो में बज रहा गाना उनके प्यार को बयां कर रहा है कि वे अपने स्पेशल वन को हर घड़ी हर पहर प्यार करती हैं।
देखें वीडियो -

इस अभिनेता के साथ जुड़ रहा रानी चटर्जी का नाम

रानी चटर्जी का नाम पिछले कुछ दिनों से अभिनेता वीर के साथ जोड़ा जा रहा है। वहीं रानी भी वीर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके बाद से ही फैंस कयास लगा रहें हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। रानी चटर्जी ने अभिनेता वीर के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर की थी, जिसके बाद कमेंट बॉक्स में फैंस उन्हें नाइस कपल और ब्यूटीफुल जोड़ी जैसा कॉम्प्लीमेंट दे रहें हैं। हालांकि अब तो सभी को इंतजार है यह जानने का कि क्या सच में रानी चटर्जी अभिनेता वीर को डेट कर रहीं हैं।
View this post on Instagram

A post shared by VEER (@iveer_8)

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story