×

Rani Chatterjee: जरा संभल कर देखें, भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का ये वीडियो, हॉट अदाओं ने फैंस को कर दिया है बेकाबू

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी की क्वीन कहलाने वाली रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर आए दिन बवाल मचाए रहती हैं। अभिनेत्री रोजाना अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस के दिलों की धड़कनों को तेज कर देता है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 July 2023 8:11 AM GMT
Rani Chatterjee: जरा संभल कर देखें, भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का ये वीडियो, हॉट अदाओं ने फैंस को कर दिया है बेकाबू
X
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Video: भोजपुरी की क्वीन कहलाने वाली रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर आए दिन बवाल मचाए रहती हैं। अभिनेत्री रोजाना अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस के दिलों की धड़कनों को तेज कर देता है। रानी चटर्जी आए दिन कुछ न कुछ जरूर पोस्ट शेयर करती हैं और इसी वजह से अब उनके फैंस को हर दिन एक्ट्रेस के पोस्ट का इंतजार रहता है और जैसे ही नया पोस्ट सामने आ जाता है, तब जाकर फैंस राहत की सांस लेते हैं।

रानी चटर्जी के नए पोस्ट ने मचाया तहलका

रानी चटर्जी द्वारा शेयर किया गया उनका लेटेस्ट पोस्ट खूब सुर्खियों में बना हुआ है। वह कोई हॉट फोटो नहीं है, बल्कि एक बेहद ही किलर वीडियो है। जी हां!! रानी चटर्जी के इस वीडियो को देख अच्छे-अच्छों का बुरा हाल हो जा रहा है। रानी अपने इस वीडियो में लोगों को अपने एक्सप्रेशन से ही घायल कर दे रहीं हैं।

रानी चटर्जी ने दिखाया गजब का एटीट्यूड

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के जिस वीडियो की बात कर रहें हैं, उसमें एक्ट्रेस के चेहरे का एक्सप्रेशन देखने लायक है। उनका मेकअप ऑन प्वाइंट है। एक पल के लिए तो आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि ये रानी चटर्जी हैं, उनका लुक बेहद अलग लग रहा है। रानी चटर्जी इस वीडियो में एक डायलॉग बोलते नजर आ रहीं हैं और उस दौरान उनके चेहरे का एटीट्यूड देखते बन रहा है।

फैंस ने भी रानी की तारीफ में पढ़े कसीदे

भोजपुरिया क्वीन ने इस वायरल हो रहे वीडियो में जिस तरह से किलर एक्सप्रेशन दिया है, उसे देख तो हर किसी का मन मचल जा रहा है। कमेंट बॉक्स में फैंस रानी की जमकर तारीफ करते नजर आ रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "आप क्वीन रानी चटर्जी हैं तो पूरा घायल करके ही मानेंगी क्या", दूसरे ने लिखा, "कड़क।" तीसरे ने लिखा, "ufff", चौथे ने उन्हें हॉट कहा। इसी तरह तमाम फैंस कमेंट बॉक्स में तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहें हैं।

रानी चटर्जी वर्क फ्रंट

रानी चटर्जी भोजपुरी पर्दे पर लगभग 20 सालों से राज कर रहीं हैं। वह इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं, और उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद ही हिंट दिया है कि वह बहुत जल्द फिल्म के साथ ही गानों में भी दिखाई देने वाली हैं, जिसका ऐलान वह जल्द ही करेंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story