×

YouTuber Manisha Rani: 'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी अपने लिए ढूंढ रहीं ऐसा पति, फरमाइशों की लिस्ट जान क्या कहेंगे आप

Social Media Star Manisha Rani: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा शो "बिग बॉस ओटीटी 2" लगातार खबरों में बना हुआ है। समय के साथ ही शो और अधिक इंट्रेस्टिंग हो चला है, रोजाना नए ट्विस्ट, लड़ाई-झगड़ा बहसबाजी जैसी चीजें देखने को मिल रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 July 2023 7:41 AM GMT
YouTuber Manisha Rani: बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी अपने लिए ढूंढ रहीं ऐसा पति, फरमाइशों की लिस्ट जान क्या कहेंगे आप
X
Social Media Star Manisha Rani (Photo- Social Media)
Manisha Rani: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा शो "बिग बॉस ओटीटी 2" लगातार खबरों में बना हुआ है। समय के साथ ही शो और अधिक इंट्रेस्टिंग हो चला है, रोजाना नए ट्विस्ट, लड़ाई-झगड़ा बहसबाजी जैसी चीजें देखने को मिल रहीं हैं। वहीं बिग बॉस के घर में जो कंटेस्टेंट सब से ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि बिहार की बेटी के नाम से मशहूर हुईं मनीषा रानी हैं। जी हां!! मनीषा रानी ने पहले ही दिन से खूब पॉपुलैरिटी हासिल करनी शुरू कर दी थी और अभी भी यह सिलसिला लगातार बना हुआ है। इसी बीच मनीषा रानी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख नेटीजेंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहें हैं।

वायरल हुआ मनीषा रानी का एक वीडियो

बिग बॉस ओटीटी 2 के हाउस से सोशल मीडिया पर मनीषा रानी के कई मजेदार क्लिप खूब वायरल हो रहें हैं, कोई उन्हें शहनाज से कंपेयर कर रहा है तो किसी ने उन्हें अर्चना गौतम का नाम दे दिया है। वैसे एक बात तो है कि मनीषा रानी शो में खूब मजा दिला रहीं हैं और अभी से ही वह दर्शकों की फेवरेट बन चुकीं हैं। मनीषा रानी के मजेदार अंदाज से तो आप सब वाकिफ हो ही चुके हैं और अब सोशल मीडिया की दुनिया में उनका एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें वह इस बात का जिक्र कर रहीं हैं कि उन्हें कैसा पति चाहिए।

पति को लेकर फरमाइशे उड़ा देंगी आपके होश

मनीषा रानी उस वायरल वीडियो में कह रहीं हैं कि, "हैंडसम, लंबा, चौड़ा, गोरा, करोड़पति, जोरू का गुलाम टाइप का, जो मेरा पूरा खर्चा उठाए, नखरा उठाए, मेरा दीवाना हो, दुनिया से अंजना हो, जो मेरे लिए कुछ भी कर जाए।" मनीषा रानी की फरमाइशे यहीं खत्म नहीं हुईं, उनकी लिस्ट और भी लंबी है, आप इस वीडियो में खुद ही देख लीजिए।

टिकटॉकर से यहां तक का सफर किया तय

मनीषा रानी ने अपने करियर की शुरुआत एक टिकटॉकर के रूप में की थी और आज देखिए वह कहां पहुंच चुकीं हैं। वहीं जब टिक टॉक बैन हो गया तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाना शुरू किए, वह भोजपुरी में वीडियोज बनाती थीं और धीरे धीरे उन्होंने इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया कि आज वह बिग बॉस ओटीटी के घर में पहुंच चुकीं हैं। बिहार की बेटी बिग बॉस में कहर ढा रहीं हैं और सबके छक्के छुड़ा रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story