×

Bhojpuri Heroin Rani: क्वीन रानी चटर्जी का नया लुक, देखिए अपने बालों के साथ क्या कर बैठी भोजपुरी हसीना

Bhojpuri Heroin Rani Chatterjee New Look: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक रानी चटर्जी की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। अब हाल फिलहाल में ही उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है|

Shivani Tiwari
Published on: 7 July 2023 7:37 AM GMT
Bhojpuri Heroin Rani: क्वीन रानी चटर्जी का नया लुक, देखिए अपने बालों के साथ क्या कर बैठी भोजपुरी हसीना
X
Bhojpuri Heroin Rani Chatterjee New Look (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroin Rani Chatterjee New Look: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक रानी चटर्जी की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। रानी चटर्जी काफी समय से भोजपुरी पर्दे पर नजर नहीं आईं हैं, लेकिन आने वाले समय में वह बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाली हैं। रानी चटर्जी सोशल मीडिया क्वीन भी हैं, वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और अब हाल फिलहाल में ही उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है, जी हां!! उन्होंने अपनी हेयर स्टाइल बदल ली है।

रानी चटर्जी का नया लुक

रानी चटर्जी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। हर छोटी से बड़ी बात वह जरूर शेयर करती हैं। वहीं अब उन्होंने अपना लुक चेंज किया है, तो भला इतनी बड़ी बात वह अपने फैंस को कैसे न बताती। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ अपने नए लुक की कुछ झलकियां दिखाई हैं।
रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका नया लुक देखने को मिल रहा है। दरअसल उन्होंने अपनी हेयर स्टाइल चेंज कर ली है। इन तस्वीरों को शेयर कर रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा, "बदलाव अच्छे के लिए होता है, इसलिए लॉन्ग हेयर से शॉर्ट हेयर।"

नए हेयर स्टाइल में खूबसूरत लगीं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी का न्यू हेयर स्टाइल उनपर बेहद जंच रहा है। उन्होंने अपने बालों को छोटा करा लिया है, और हेयर कट भी नया है, इसकी वजह से रानी का लुक भी एकदम नया लग रहा है। वहीं रानी चटर्जी के फैंस ने भी कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक फैन ने बताया, "बहुत ही खूबसूरत लग रही हो...कुछ अलग।" दूसरे ने कहा, "गॉर्जियस।" इसी तरह कोई उन्हें प्रिटी, कोई क्यूटी तो किसी ने हॉट जैसा कॉम्प्लीमेंट दिया है।

वर्कआउट वीडियो खूब शेयर करती हैं रानी चटर्जी

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अपने प्रोफाइल पर वर्कआउट वीडियो बहुत शेयर करती हैं। उनके वर्कआउट वीडियो को देख फैंस उनसे इंस्पायर भी होते हैं, हाल ही में फिर उन्होंने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम लुक में ट्रेडमिल पर चलते नजर आ रहीं हैं।
देखें वीडियो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story