×

Rani Chatterjee: आधी रात मेट्रो स्टेशन पर भोजपुरी क्वीन रानी ने किया हॉट डांस, देखते रह गए लोग

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी पर्दे पर तहलका मचाने वाली रानी चटर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 July 2023 6:53 AM GMT
Rani Chatterjee: आधी रात मेट्रो स्टेशन पर भोजपुरी क्वीन रानी ने किया हॉट डांस, देखते रह गए लोग
X
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Video: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने इस इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। रानी चटर्जी को अपने 20 साल के करियर में लोगों से जितना प्यार मिला उतना ही लोगों की नफरतों का भी सामना करना पड़ा, हालांकि एक्ट्रेस ने कभी भी हार नहीं मानी। आज भी रानी चटर्जी कभी बॉडी शेमिंग का शिकार होती हैं तो कभी अपनी शादी के चलते ट्रोल होती हैं, लेकिन इन सबको इग्नोर कर वह अपने करियर पर फोकस कर रहीं हैं। भोजपुरी पर्दे पर तहलका मचाने वाली रानी चटर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

वायरल हो रहा रानी चटर्जी का लेटेस्ट वीडियो

भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वह कभी अपनी तस्वीरें तो कभी अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं। साथ ही साथ रानी चटर्जी अपने वर्कआउट वीडियो भी खूब शेयर करती हैं, वहीं वह अपने मजेदार वीडियो के जरिए भी अपने फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूलती। रानी चटर्जी ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा में आ चुका है।

मेट्रो स्टेशन पर रानी चटर्जी का हॉट डांस

रानी चटर्जी एक बेहतरीन डांसर हैं वह अक्सर ही अपने डांस का जलवा दिखाती रहती हैं और अब एकबार फिर उन्होंने अपना जबरदस्त डांस दिखाया है, हालांकि इस बार उन्होंने मुंबई के मेट्रो स्टेशन पर ही अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी है। जी हां!! रानी चटर्जी द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो वह आधी रात मुंबई के एक मेट्रो स्टेशन पर थिरकते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "मेट्रो लाइफ...आखिरी रात मुंबई मेट्रो से ट्रैवल किया...पूरा प्लेटफॉर्म खाली....ट्रैफिक से बचने का उपाय।"

बेहद हॉट लग रहीं हैं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह बेहद ही हॉट लग रहीं हैं। उन्होंने येलो कलर के टॉप के साथ ब्लैक कलर का ट्राउजर पहना है, जिसमें वह बेहद ही स्टनिंग लग रहीं हैं। वहीं रानी चटर्जी के फैंस भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "मचा रही हो बवाल।" दूसरे ने लिखा, "आप दिनों दिन और भी खूबसूरत होती जा रही हो।" इसी तरह फैंस खूब प्यार लुटा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story