Bhojpuri Bold Films: भोजपुरी की इन फिल्मों में है बोल्ड सीन की भरमार, देखने से पहले जरूर बंद करें कमरे का दरवाजा

Bhojpuri Bold Films: भोजपुरी सिनेमा बहुत ही तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। भोजपुरी फिल्में हो, या फिर गाने दिनों दिन इसके दर्शकों की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 10 April 2023 7:37 PM GMT
Bhojpuri Bold Films: भोजपुरी की इन फिल्मों में है बोल्ड सीन की भरमार, देखने से पहले जरूर बंद करें कमरे का दरवाजा
X
Bhojpuri Bold Films (Photo- Social Media)
Bhojpuri Bold Films: भोजपुरी सिनेमा बहुत ही तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। भोजपुरी फिल्में हो, या फिर गाने दिनों दिन इसके दर्शकों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। भोजपुरी गाने लोगों के बीच जमकर धमाल मचा रहें हैं, यहीं नहीं सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी गाने खूब ट्रेंड करते हैं और लोग धड़ल्ले से Reels भी बनाते हैं।
वैसे एक बात तो है कि भोजपुरी फिल्में हो या गाने दोनों में ही बोल्ड सीन्स होना आम बात है। भोजपुरी सिनेमा खासतौर पर अपनी बोल्डनेस के लिए भी जाना जाता है तो ऐसे में लगभग आपको सभी फिल्मों में बोल्ड और हॉट सीन देखने को मिल जायेंगे, लेकिन क्या आपको पता है। भोजपुरी की कई ऐसी फिल्में भी हैं, जिसने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। फिल्म में बेहद बोल्ड सीन है जो यकीनन आपका पसीना छुड़ा देगी। आइए आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के नाम बताते हैं, जिसे आपको अकेले में देखना चाहिए।

निरहुआ की फिल्म "सिपाही"

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड फिल्मों की बात की जा रही हो और निरहुआ की फिल्म "सिपाही" की चर्चा न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। फिल्म "सिपाही" साल 2014 में रिलीज हुई थी, जिसे प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया था। निरहुआ के अलावा फिल्म में आम्रपाली दुबे और मनोज टाइगर मुख्य किरदारों में थे। इस फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार है, आम्रपाली और निहरुआ के बीच बेहद बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं, जिसने दर्शकों के पसीने छुड़ा दिए थे। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने इस फिल्म को हिट बना दिया था। फिल्म "सिपाही" को आप जी5 पर फ्री में देख सकते हैं।

शिविका दीवान की "नथुनिया पर गोली मारे 2"

"नथुनिया पर गोली मारे 2" फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। शिविका दीवान इस फिल्म में लीड रोल में नजर आईं थीं, जिन्होंने सिर्फ एक या दो नहीं बल्कि फिल्म में भर-भर कर रोमांटिक सीन दिए थे। जब यह फिल्म रिलीज हुई थी एक्ट्रेस शिविका दीवान अपने बोल्ड सीन के चलते सुर्खियों में आ गईं थीं। वहीं इस फिल्म में भोजपुरी क्वीन मोनालिसा का एक आइटम नंबर भी था। फिल्म को अजय श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया था, जिसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी।

यश कुमार की "कसम पैदा करने वाले की"

अभिनेता यश कुमार और एक्ट्रेस निधि झा की फिल्म "कसम पैदा करने वाले की" गिनती भी भोजपुरी के बेहद बोल्ड पिक्चरों में की जाती हैं। हम तो यही सुझाव देंगे कि इस फिल्म को आप अकेले में ही देखें, क्योंकि इस फिल्म में इतने बोल्ड सीन हैं कि आप पानी-पानी हो जायेंगे। निधि और यश कुमार के बीच बेहद हॉट सीन फिल्माए गए हैं। ये फिल्म भी 2017 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। पराग पाटिल ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था।

खेसारी लाल यादव की "दिलवाला"

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म "दिलवाला" भी बोल्ड फिल्मों की लिस्ट में आती है। ये फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी, जिसे सतीश जैन ने डायरेक्ट किया था। खेसारी लाल यादव के साथ इस फिल्म में अक्षरा सिंह की जोड़ी बनी थी, जो हिट रही। दोनों के ऊपर बेहद रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं, न सिर्फ फिल्म बल्कि इसके गाने भी बोल्ड सीन से भरपूर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story