×

Amrapali Dubey: तेजी से वायरल हो रहा भोजपुरी हसीना आम्रपाली का लेटेस्ट हॉट वीडियो, अपने रिस्क पे देखें

Amrapali Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत बाला आम्रपाली दुबे का जलवा सिर्फ भोजपुरी दर्शकों के बीच ही नहीं, बल्कि दूर-दूर तक चलता है। आम्रपाली दुबे इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं और रोजाना अपने नए-नए रील शेयर कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Aug 2023 6:03 AM GMT
Amrapali Dubey: तेजी से वायरल हो रहा भोजपुरी हसीना आम्रपाली का लेटेस्ट हॉट वीडियो, अपने रिस्क पे देखें
X
Amrapali Dubey Video (Photo- Social Media)
Amrapali Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत बाला आम्रपाली दुबे का जलवा सिर्फ भोजपुरी दर्शकों के बीच ही नहीं, बल्कि दूर-दूर तक चलता है। आम्रपाली दुबे इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं और रोजाना अपने नए-नए रील शेयर कर रहीं हैं। अब उन्होंने फिर अपना एक ऐसा खूबसूरत रील शेयर किया है, जिसे देख कोई भी अपना दिल हार बैठे।

आम्रपाली का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल

आम्रपाली दुबे द्वारा शेयर किए गए लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो वीडियो बेहद सिंपल है, लेकिन फिर भी उनके चेहरे का नूर देखते बन रहा है। खासतौर पर उनकी मुस्कुराहट। आम्रपाली दुबे के चेहरे की मुस्कुराहट देख आपकी धड़कने तेज हो सकती हैं। उनका मेकअप ऑन प्वाइंट है।

अपना दिल हार बैठे फैंस

आम्रपाली दुबे के इस वीडियो पर हजारों लाइक्स और व्यूज आ चुके हैं। फैंस द्वारा यह वीडियो जमकर शेयर भी किया जा रहा है। वहीं कुछ फैंस तो वीडियो देख एक्ट्रेस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं। एक फैन ने आम्रपाली की तारीफ करते हुए लिखा, "जलवा है आपका।" दूसरे ने लिखा, "भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे।" तीसरे ने लिखा, "बहुत बहुत बहुत खूबसूरत।" इसी तरह सभी फैंस आम्रपाली के इस वीडियो की प्रशंसा कर रहें हैं।

लंदन में हैं आम्रपाली दुबे

भोजपुरी की खूबसूरत हसीना आम्रपाली दुबे इन दिनों लंदन में हैं। वह पिछले लगभग दो महीने से लंदन में हैं, ऐसे में वो इंडियन खाने और अपनी फैमिली को काफी मिस कर रहीं हैं। जिसका जिक्र वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी करती रहती हैं। आम्रपाली दुबे लंदन में अपनी दो अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग कर रहीं हैं। उन्होंने "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें निरहुआ भी हैं। वहीं अब वह अपनी एक और फिल्म "घूंघट में घोटाला 3" की भी शूटिंग कर रहीं हैं।

घूंघट में शेयर किया था वीडियो

आम्रपाली दुबे लंदन में शूटिंग तो कर ही रहीं हैं, साथ ही खूब रील भी बना रहीं हैं। कभी भोजपुरी गाने पर तो कभी बॉलीवुड गाने पर। अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह ग्रीन कलर की साड़ी पहने हुए घूंघट किए नजर आ रहीं थीं। आम्रपाली दुबे के इस वीडियो पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story