×

Bhojpuri Heroin: गांव के खेतों में भोजपुरी अदाकारा काजल राघवानी का हसीन अंदाज, दिल ना धड़का तो कहना

Bhojpuri Heroin Kajal Raghwani Photo: भोजपुरी की हसीना काजल राघवानी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं अपनी शानदार तस्वीरें और मनमोहक वीडियोज साझा करती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Aug 2023 8:19 AM GMT
Bhojpuri Heroin: गांव के खेतों में भोजपुरी अदाकारा काजल राघवानी का हसीन अंदाज, दिल ना धड़का तो कहना
X
Bhojpuri Heroin Kajal Raghwani Photo: (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroin Kajal Raghwani Photo: भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की हीरोइन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी जो जगह बना चुकीं हैं, शायद ही उसे कोई रिप्लेस कर पाए। काजल राघवानी की दीवानगी उनके फैंस के बीच इस कदर है कि वे उनकी फिल्मों और म्यूजिक एल्बम पर प्यार दिखाते ही हैं, साथ ही सोशल मीडिया पोस्ट पर भी जमकर प्यार की बरसात करते हैं। जी हां!! इस बात की गवाही उनका हर सोशल मीडिया पोस्ट दे रहा है, जिसपर लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स देखने को मिलते हैं।

सुर्खियों में आया काजल राघवानी का पोस्ट

भोजपुरी की हसीना काजल राघवानी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं अपनी शानदार तस्वीरें और मनमोहक वीडियोज साझा करती हैं। काजल राघवानी के फैन फॉलोइंग के बारे में आपको बताएं तो उन्हें 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। जी हां!! अब अभिनेत्री ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका सादगी भरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

गांव की गोरिया बनीं काजल राघवानी

हसीना काजल राघवानी द्वारा शेयर की गई तस्वीर की बात करें तो उसमें वह गांव के खेतों में नजर आ रहीं हैं। सिर पर पल्लू और मंगलसूत्र पहने काजल राघवानी दुल्हन बनीं हुईं हैं। इस फोटो के साथ काजल राघवानी ने अपने फैंस को एक अच्छी सलाह भी दी है। दरअसल काजल राघवानी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "मॉर्निंग लव.....हमेशा खुश रहो।" काजल राघवानी ने इस फोटो में अपना बेहद सादगी भरा अंदाज दिखाया है, लेकिन फिर भी वह बहुत ही हसीन लग रहीं हैं।

काजल की सादगी पर मर मिटे फैंस

काजल राघवानी के फैन की संख्या आए दिन बढ़ती जा रही है। वह जब भी कोई नया पोस्ट शेयर करती हैं, उनके फैंस का दिन बन जाता है। वहीं अब काजल राघवानी के इस पोस्ट को देख उनके फैंस का बुरा हाल हो गया है, वे सब इस फोटो पर खूब प्यार बरसा रहें हैं। कोई उन्हें राजकुमारी तो किसी ने उन्हें खूबसूरत हसीना कहा है। वहीं कुछ फैंस का कहना है कि इस फोटो ने उनका दिन बना दिया है।

हाल ही में पूरे किए 4 मिलियन फॉलोअर्स

काजल राघवानी कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहीं हैं और अबतक वह भोजपुरी के बड़े से बड़े सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं हैं। काजल की अदाकारी ने लोगों को इस कदर अपना दीवाना बना लिया है उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही तेजी से आगे बढ़ रही है। अभी हाल ही में काजल राघवानी के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं, जिसके लिए डांस ने उन्हें बधाई भी दी थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story