×

Bhojpuri Heroine: दुल्हन की तरह सज-संवर कर इठलाती नजर आईं खेसारी की हीरोइन, बात है कुछ खास, यहां जानें

Bhojpuri Heroine Kajal Raghwani: भोजपुरी हीरोइन काजल रघवानी (Bhojpuri Hot Actress) का नाम भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार है। काजल राघवानी भोजपुरी की सिर्फ टॉप एक्ट्रेस ही नहीं भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 31 Aug 2023 10:13 AM GMT (Updated on: 31 Aug 2023 6:33 AM GMT)
Bhojpuri Heroine: दुल्हन की तरह सज-संवर कर इठलाती नजर आईं खेसारी की हीरोइन, बात है कुछ खास, यहां जानें
X
Bhojpuri Heroine Kajal Raghwani (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroine Kajal Raghwani: भोजपुरी हीरोइन काजल रघवानी (Bhojpuri Hot Actress) का नाम भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार है। काजल राघवानी भोजपुरी की सिर्फ टॉप एक्ट्रेस ही नहीं भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी हैं। उनका जादू भोजपुरी दर्शकों के बीच जबरदस्त देखने को मिलता है। काजल भोजपुरी की दुनिया की एक ऐसी हीरोइन हैं जो अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भी सुर्खियों में आ जाती हैं, अब उनका लेटेस्ट पोस्ट फिर सुर्खियों में आ गया है, आइए आपको दिखाते हैं।

दुल्हन की तरह सजी नजर आईं काजल राघवानी

काजल राघवानी सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाती हैं। उनके हर नए पोस्ट का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं, और जैसे ही कोई नया पोस्ट सामने आता है तो फैंस भर-भरकर प्यार जताते हैं। इसी बीच अभिनेत्री काजल राघवानी ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी धजी नजर आ रहीं हैं। लाल सुर्ख जोड़े में काजल राघवानी बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

खेसारी लाल यादव के गाने पर इठलाते नजर आईं काजल राघवानी

अभिनेत्री काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव (Kajal Raghwani And Khesari Lal Yadav Video) का 36 का आंकड़ा था, लेकिन अभी हाल ही में दोनों के बीच सुलह हो गई है। जब तक काजल राघवानी की खेसारी (Kajal and Khesari Romantic Video) संग लड़ाई थी, तब तक काजल ने खेसारी के गाने (Khesari Lal Yadav Song) पर एक भी वीडियो नहीं बनाया, लेकिन अब जब लड़ाई खत्म हो गई है तो काजल राघवानी ने खेसारी के गाने पर एक बेहद ही धमाकेदार वीडियो बनाया है, जिसे देख उनके फैंस का दिल फिसल गया है।

काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के गाने "तोहरे करनवा" पर वीडियो बनाया है, उनके चेहरे का एक्सप्रेशन देखने लायक है। बालों में गजरा, लाल जोड़े, हाथों में मेंहदी लगाए काजल राघवानी एक नई नवेली दुल्हन की तरह सजी हुईं हैं। वीडियो में काजल राघवानी का एक्सप्रेशन फैंस के दिलों को घायल करने के लिए काफी है।

कातिलाना एक्सप्रेशन देख नेटीजेंस का पिघला दिल

काजल राघवानी का ये वीडियो (Kajal Raghwani Hot Video) सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस धड़ल्ले से शेयर भी कर रहें हैं। किसी फैन ने उन्हें खूबसूरत कहा है तो किसी ने उन्हें आई लव यू ही कह दिया है। कमेंट के साथ ही साथ काजल के इस पोस्ट को फैंस जमकर लाइक भी कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story