×

Amrapali-Nirahua: आम्रपाली दुबे-निरहुआ का मस्ती भरा अंदाज, सामने आएं वीडियो को देख खिल उठेंगे फैंस के चेहरे

Amrapali-Nirahua Video: आम्रपाली और निरहुआ का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख यकीनन उनके फैंस के चेहरे खिल उठेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Aug 2023 6:47 AM GMT
Amrapali-Nirahua: आम्रपाली दुबे-निरहुआ का मस्ती भरा अंदाज, सामने आएं वीडियो को देख खिल उठेंगे फैंस के चेहरे
X
Amrapali-Nirahua (Photo- Social Media)
Aamrpali-Nirahua: भोजपुरी की ऑनस्क्रीन जोड़ी आम्रपाली दुबे और निरहुआ से उनके फैंस कितना प्यार करते हैं, ये बताने की जरूरत नहीं है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्में हो या गाने या फिर कोई सोशल मीडिया पोस्ट ही क्यों ना हो, फैंस भर-भरकर प्यार लुटाते हैं, और यही वजह है कि दोनों की फिल्में और गाने रातों रात हिट हो जाते हैं। यह जोड़ी पिछले कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन करती आ रही है और अभी भी यह सिलसिला कायम है। इसी बीच आम्रपाली और निरहुआ का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख यकीनन उनके फैंस के चेहरे खिल उठेंगे।

आम्रपाली और निरहुआ का मस्ती भरा अंदाज

अबतक फैंस और दर्शकों ने आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ऑनस्क्रीन ही मस्ती भरा अंदाज देखा होगा, लेकिन अब हम उनके फैंस के लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें दोनों ऑनस्क्रीन नहीं बल्कि रियल लाइफ में अपना मस्ती भरा अंदाज दिखाते नजर आ रहें हैं। दोनों का ऐसा अंदाज यकीनन आपने अबतक नहीं देखा होगा।

यहां देखिए वो खास वीडियो

अब आपको आम्रपाली और निरहुआ के उस वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो दोनों मस्ती भरा डांस करते नजर आ रहें हैं। जी हां!! निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ऐसा अंदाज देखते बन रहा है। हालांकि इस वीडियो में इन दोनों के अलावा भी अभिनेत्री नीलम गिरी और अभिनेता प्रवेश लाल समेत कुछ और लोग भी दिखाई दे रहें हैं। सभी वीडियो में उछलते कूदते नजर आ रहें हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri_)

नीलम गिरी ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को अभिनेत्री नीलम गिरी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जल्दी पैकअप होने की खुशी।" यानी कि जो लोग वीडियो में डांस कर रहें हैं वह सभी शूटिंग जल्द खत्म होने की खुशी में डांस कर रहें हैं। वाकई इस वीडियो को देख आपके चेहरे पर हंसी अपने आप आ जायेगी, क्योंकि इन सितारों का ऐसा अंदाज आपने अबतक नहीं देखा होगा। जानकारी के लिए बताते चलें कि आम्रपाली, निरहुआ, नीलम गिरी और प्रवेश लाल लंदन में फिल्म "घूंघट में घोटाला 3" की शूटिंग कर रहें हैं और यह वीडियो इसी फिल्म के सेट पर बनाया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story