×

Bhojpuri Hot Actress: भोजपुरी एक्ट्रेस कोमल सिंह ने पार की सारी हदें, दिखाया अपना बोल्ड अवतार, वीडियो वायरल

Bhojpuri Hot Actress Komal Sing: अभिनेत्री कोमल सिंह (Komal Sing) का एक नया और बेहद हॉट वीडियो (Hot Video) सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपना ऐसा अवतार दिखाया है कि फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Aug 2023 11:36 AM GMT
Bhojpuri Hot Actress: भोजपुरी एक्ट्रेस कोमल सिंह ने पार की सारी हदें, दिखाया अपना बोल्ड अवतार, वीडियो वायरल
X
Bhojpuri Hot Actress Komal Singh (Photo- Social Media)
Bhojpuri Hot Actress Komal Sing: भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया में अपने डांस से तहलका मचाने वाली अभिनेत्री कोमल सिंह (Komal Sing) का एक नया और बेहद हॉट वीडियो (Hot Video) सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपना ऐसा अवतार दिखाया है कि फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं। कोमल सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसकी जमकर चर्चा हो रही है।

कोमल सिंह ने शेयर किया वीडियो

भोजपुरी पर्दे की हसीना कोमल सिंह को आज के समय में भला कौन नहीं जानता। भोजपुरी दर्शक कोमल सिंह के लटकों-झटकों के इस कदर दीवाने हैं कि वे अभिनेत्री के वीडियोज को बार-बार देखते हैं। कोमल सिंह की होश उड़ाने वाली अदाओं पर हजारों लाखों लोग फिदा हैं। अभिनेत्री अक्सर ही अपने म्यूजिक वीडियो के जरिए भोजपुरी पर्दे पर गदर मचा देती हैं, साथ ही वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपने हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं।
कोमल सिंह ने अभी हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी हर एक अदा पर फैंस अपना दिल हार चुके हैं। उस वीडियो में भोजपुरी की इस बाला का बेहद ही सेक्सी अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसे देखते ही आप पानी-पानी हो जायेंगे।

कोमल सिंह ने दिखाई अपनी दिलकश अदाएं

कोमल सिंह द्वारा शेयर किए वीडियो की बात करें तो उस वीडियो में कोमल सिंह ने अपनी दिलकश अदाओं का दीदार कराया है। व्हाइट शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने कोमल सिंह की मदहोश करने वाली अदा देखते बन रही है। कभी सोफे पर लेटकर तो, कभी इठलाते बलखाते हुए कोमल सिंह ने अपना जानलेवा रूप दिखाया है। कोमल सिंह की इस अदा के फैंस मुरीद हो चुके हैं और जमकर तारीफ भी कर रहें हैं। कोमल सिंह को सेक्सी, हॉट, खूबसूरत जैसे कॉम्प्लीमेंट मिल रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story