×

Bhojpuri Film: भोजपुरी स्टार खेसारी की फिल्म "लाडला 2" के ट्रेलर ने मचाया धमाल, एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

Khesari Lal Yadav Film Laadla 2 Trailer: सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म "लाडला 2" का ट्रेलर (Laadla 2 Trailer) हाल ही में रिलीज किया गया था, जो अब यूट्यूब पर जबरदस्त बवाल काट रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Aug 2023 10:57 AM GMT
Bhojpuri Film: भोजपुरी स्टार खेसारी की फिल्म लाडला 2 के ट्रेलर ने मचाया धमाल, एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस
X
Bhojpuri Film Laadla 2 (Photo- Social Media)
Khesari Lal Yadav Film Laadla 2 Trailer: भोजपुरी की हिट मशीन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) लगातार दर्शकों को एंटरटेन करते रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों के जरिए तो कभी बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो के जरिए। खेसारी अपने फैंस को मिस करने का एक भी मौका नहीं देते, तभी तो फैंस के बीच लगातार खेसारी लाल यादव का नाम छाया रहता है। बता दें कि सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म "लाडला 2" का ट्रेलर (Laadla 2 Trailer) हाल ही में रिलीज किया गया था, जो अब यूट्यूब पर जबरदस्त बवाल काट रहा है।

"लाडला 2" के ट्रेलर को मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस

खेसारी लाल यादव इन दिनों कभी अपने म्यूजिक वीडियो (Khesari Lal Yadav Song) की वजह से चर्चा में बने हुए हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से। जहां एक तरफ उनके म्यूजिक वीडियोज यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहें हैं, वहीं दूसरी ओर हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म "लाडला 2" का रिलीज हुआ ट्रेलर भी जबरदस्त धमाका किए हुए है। "लाडला 2" के ट्रेलर को बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

मां और पत्नी के बीच फंसे खेसारी लाल यादव

भोजपुरी की अपकमिंग फिल्म "लाडला 2" (Bhojpuri Film Laadla 2) की कहानी एक मां और उसके बेटे के रिश्ते के इर्द गिर्द घूमती नजर आयेगी। इस मां और बेटे के बीच पत्नी के आ जाने से कितना कुछ बदल जाता है, फिल्म की कहानी इसी पर फोकस की गई है। खेसारी लाल यादव अपनी मां और पत्नी के बीच बुरी तरह फंसे नजर आ रहें हैं। ट्रेलर में मां के लिए कई दमदार डायलॉग भी सुनने को मिल रहें हैं।

"लाडला 2" में ये कलाकार आयेंगे नजर

खेसारी लाल यादव की फिल्म "लाडला 2" में मेघा श्री, माया यादव, अमित अजीत शुक्ला, संजय कुमार वर्मा, रश्मि पाठक, संजीव कुमार मिश्रा, अयाज खान और अनूप अरोड़ा जैसे कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म को प्रेमांशु सिंह ने निर्देशित किया है और अभय कुमार सिन्हा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

इस फिल्म को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहें खेसारी लाल यादव

जहां एक तरफ खेसारी लाल यादव की फिल्म "लाडला 2" के ट्रेलर को बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, वहीं दूसरी ओर खेसारी लाल यादव अपनी फिल्म "संघर्ष 2" को लेकर भी चर्चा में हैं। खेसारी की ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन पराग पाटील ने किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story