×

Bigg Boss OTT 2 के विनर Elvish Yadav को क्या वाकई आखिरी 15 मिनट में मिले थे 280 मिलियन वोट, यहां देखे असली रिपोर्ट

Bigg Boss OTT 2: आखिरकार एल्विश यादव ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। शो से बाहर आते ही एल्विश ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

Ruchi Jha
Published on: 16 Aug 2023 10:07 AM GMT (Updated on: 16 Aug 2023 10:14 AM GMT)
Bigg Boss OTT 2 के विनर Elvish Yadav को क्या वाकई आखिरी 15 मिनट में मिले थे 280 मिलियन वोट, यहां देखे असली रिपोर्ट
X
Elvish Yadav (Image credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' जीतकर इतिहास रच दिया है, वह बिग बॉस की ट्रॉफी और 25 लाख का प्राइज तो घर ले ही गए हैं साथ में उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल भी जीत लिया है और इस बात में कोई शक नहीं है कि एल्विश ने लोगों का दिल जीता है इसलिए वह ट्रॉफी जीत पाए हैं, लेकिन एल्विश यादव ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिस पर भरोसा कर पाना थोड़ा मुश्किल है।

एल्विश को 15 मिनट में मिले 280 मिलियन वोट

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एल्विश यादव अपने कुछ दोस्तों के साथ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एल्विश यादव ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस दौरान वह कहते दिख रहे हैं कि जियो सिनेमा ने ऑफिशियली तौर पर उन्हें बताया है कि उन्हें केवल 15 मिनट में 280 मिलियन वोट मिले हैं। एल्विश वीडियो में कहते हैं - ''सारा सीन खत्म हुआ, मैं अंदर गया तो जो जियो के हेड है, जिनका पूरा शो है, मालिक जो है, उन्होंने बोला - 'आपको पता है 15 मिनट में कितने वोट आए आपके लिए? मैंने पूछा कितने, तो उन्होंने कहा 280 मिलियन।'

एल्विश यादव के दावे पर कैसा है नेटिजंस का रिएक्शन

अब जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो फैंस का रिएक्शन सामने आना शुरू हो गया। जहां एक यूजर ने लिखा- ''उन्होंने गलत समझा होगा, शायद 2.80 मिलियन।'' तो किसी ने लिखा- ''यह अहसास रोंगटे खड़े कर देने वाला है।'' तो किसी ने लिखा- ''66 लाख लोग देख रहे हैं 28 करोड़ कहां देख लेंगे।'' तो किसी ने कमेंट किया - ''जोक ऑप द डे।''

अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर भी चर्चा में रहे एल्विश

बता दें कि एल्विश के शो से बाहर आते ही लोग उनसे जानना चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड कौन है, जिसकी वजह से वह मनीषा रानी से दूर रहते थे, क्योंकि शो में हमेशा मनीषा रानी एल्विश संग फ्लर्ट करती रहती थीं, लेकिन एल्विश उनसे दूरी बनाकर रखते थे। वहीं, एल्विश शो में कई बार कह चुके हैं कि वो किसी और से प्यार करते हैं और रिपोर्ट्स में भी यह दावा किया गया है कि एल्विश कृति मेहरा नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं। बताया गया था कि दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं और दोनों स्कूल के समय से एक साथ थे। वहीं, दोनों ने 6-7 साल तक एक-दूसरे को डेट भी किया था। हालांकि, एक साल पहले दोनों की ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story