Elvish Yadav: बिग बॉस से बाहर आते ही एल्विश ने बताया अपनी गर्लफ्रेंड का नाम, इसलिए रहते थे मनीषा रानी से दूर

Elvish Yadav: आखिरकार एल्विश यादव ने ट्रॉफी अपने नाम कर इतिहास रच दिया है और शो से बाहर आते ही एल्विश यादव कई खुलासे करते दिख रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 16 Aug 2023 8:07 AM GMT
Elvish Yadav: बिग बॉस से बाहर आते ही एल्विश ने बताया अपनी गर्लफ्रेंड का नाम, इसलिए रहते थे मनीषा रानी से दूर
X
Elvish Yadav (Image credit: Instagram)

Elvish Yadav: 'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म हो चुका है और इस सीजन की ट्रॉफी एल्विश यादव ने अपने नाम कर ली है। एल्विश ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर इतिहास रच दिया है। जी हां...क्योंकि बिग बॉस के इतिहास में यह पहली बार है, जब कोई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विनर बना है। वहीं, अब ट्रॉफी अपने नाम कर बिग बॉस के घर से बाहर आते ही एल्विश यादव कई खुलासे करते दिख रहे हैं। इस बीच एल्विश यादव ने घर से बाहर आते ही अपनी गर्लफ्रेंड का नाम भी बता दिया है।

एल्विश यादव ने बताया अपनी गर्लफ्रेंड का नाम

दरअसल, सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एल्विश यादव इंटरव्यू देते हुए नजर आ रहे हैं, जहां उनसे पूछा गया कि वो कौन है, जिसके लिए मनीषा रानी को इग्नोर कर रहे थे, उनसे दूर हो रहे थे। क्या उनकी गर्लफ्रेंड और उनका नाम क्या है? इस पर एल्विश यादव कहते हैं - ''हां मेरी गर्लफ्रेंड है और बहुत अच्छी है..उसका नाम है...आपका क्या नाम है, सेम वही उसका नाम है।'' एल्विश ये मजाक करते हुए कहते हैं, क्योंकि उनकी कोई गर्लफ्रेंड नही है। अपने इसी इंटरव्यू में एल्विश ने बताया था कि उन्होंने बिग बॉस के घर में झूठ बोला था, उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। वो बस मनीषा रानी को खुद से दूर रखने के लिए बोल रहे थे।''

बाहर आते ही खत्म हुई एल्विश-अभिषेक की दोस्ती?

सिर्फ गर्लफ्रेंड ही नहीं, बल्कि अभिषेक को लेकर भी एल्विश ने खुलकर बात की है और अभिषेक की हरकत पर अपना गुस्सा व्यक्त किया। एल्विश ने अपने इंटरव्यू में कहा- ''मैंने वो वीडियो देखा है। ये सुनना बहुत ही हर्टफुल है कि वाइल्ड कार्ड डिजर्विंग नहीं होता है। अगर डिजर्विंग नहीं होता तो फिर इस शो में होता नहीं। मैं इस शो में इसलिए नहीं आया था कि मैं इस शो को छोड़कर जाऊंगा, बल्कि कम्पीट करने आया था। ये बात उसके मुंह से आई है, जब अपने दोस्त के मुंह से ऐसी चीजें आती हैं, तो सुनकर बुरा लगता है, लेकिन मैं अपनी जिंदगी में हमेशा चिल रहता हूं। कोई बात नहीं, बोल दिया तो बोल दिया।"

क्या वाकई में रिलेशनशिप में है एल्विश यादव?

बता दें कि शो में हमेशा मनीषा रानी एल्विश संग फ्लर्ट करती रहती थीं, लेकिन एल्विश उनसे दूर बनाकर रखते थे। वहीं, एल्विश शो में कई बार कह चुके हैं कि वो किसी और से प्यार करते हैं और रिपोर्ट्स में भी यह दावा किया गया है कि एल्विश कृति मेहरा नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं। बताया गया था कि दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं और दोनों स्कूल के समय से एक साथ थे। वहीं, दोनों ने 6-7 साल तक एक-दूसरे को डेट भी किया था। हालांकि, एक साल पहले दोनों की ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story