×

OMG! मोनालिसा के पति ने दिया धोखा, पत्नी को छोड़, भोजपुरी की इस हसीना की बाहों में दिखे एक्टर

Bhojpuri Actor Vikrant Singh: भोजपुरी दुनिया की हॉट हीरोइन मोनालिसा आए दिन चर्चा में बनीं रहती हैं। कभी वह अपने काम की वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं, तो कभी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Sep 2023 6:34 AM GMT
OMG! मोनालिसा के पति ने दिया धोखा, पत्नी को छोड़, भोजपुरी की इस हसीना की बाहों में दिखे एक्टर
X
Bhojpuri Actor Vikrant Singh (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actor Vikrant Singh: भोजपुरी दुनिया की हॉट हीरोइन मोनालिसा आए दिन चर्चा में बनीं रहती हैं। कभी वह अपने काम की वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं, तो कभी अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं। हालांकि अब वह अपने पति विक्रांत सिंह की वजह से चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं। दरअसल उनके पति विक्रांत सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी पत्नी मोनालिसा के साथ नहीं बल्कि भोजपुरी की एक हसीना की बाहों में मदमस्त दिख रहें हैं।

क्या मोनालिसा और विक्रांत सिंह के बीच आईं दूरियां

भोजपुरी की हॉट दिवा मोनालिसा और विक्रांत सिंह की जोड़ी के बहुत से लोग चाहने वाले हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग देख फैंस इंस्पायर होते हैं, वहीं ये दोनों अपने फैंस को कपल गोल्स भी देते हैं। मोनालिसा और विक्रांत एक दूसरे के प्रति प्यार जताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते, लेकिन इसी बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख इस जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस का दिमाग हिल गया। जी हां! उस फोटो में विक्रांत सिंह अपनी लेडी लव मोनालिसा के साथ नहीं बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता संग बेहद ही रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए, दोनों एक दूसरे की बाहों में खोए हुए हैं। विक्रांत सिंह और रक्षा गुप्ता की इतनी रोमांटिक तस्वीर सामने आते ही हल्ला मच गई है कि क्या सच में विक्रांत सिंह और मोनालिसा के बीच दूरियां आ गईं हैं। वहीं कुछ तो यह भी कह रहें हैं कि मोनालिसा को धोखा देकर विक्रांत भोजपुरी दिवा रक्षा गुप्ता के प्यार में पागल हो चुके हैं।

क्या है इस वायरल तस्वीर का सच

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देख विक्रांत और मोनालिसा के फैंस के बीच चर्चा तेज हो गई है, कुछ फैंस तो टेंशन में आ गए हैं। हालांकि अब हम फैंस को बता दें कि उन्हें घबराने और परेशान होने की बिलकुल जरुरत नहीं है, क्योंकि इस वायरल हो रही तस्वीर के बारे में जैसा आप सोच रहें हैं, वैसा कुछ भी नहीं है। दरअसल विक्रांत सिंह ने अभिनेत्री रक्षा गुप्ता के साथ वायरल हो रही इस तस्वीर को खुद अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है, वो भी एक्ट्रेस को बर्थडे विश करने के लिए। जी हां!!!! अभिनेत्री रक्षा गुप्ता का आज जन्मदिन है और विक्रांत सिंह ने रक्षा गुप्ता को जन्मदिन की बधाई देते हुए ही इस तस्वीर को शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "जन्मदिन की शुभकामनाएं रक्षा गुप्ता....हमेशा मुस्कुराती और चमकती रहो... गॉड ब्लेस यू।" वहीं विक्रांत के इस पोस्ट के लिए रक्षा गुप्ता ने कमेंट करते हुए उनका शुक्रिया अदा भी किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story