×

Monalisa Photos: भोजपुरी की इस हॉट बाला का ईद लुक, दिखा रहीं अपनी कमाल की नजाकत, लट्टू हुए फैंस

Monalisa Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीना मोनालिसा आज के समय में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकीं हैं। वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं। मोनालिसा भोजपुरी क्वीन कहलाती ही हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपनी धाक जमाए रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Jun 2023 6:11 AM GMT
Monalisa Photos: भोजपुरी की इस हॉट बाला का ईद लुक, दिखा रहीं अपनी कमाल की नजाकत, लट्टू हुए फैंस
X
Monalisa Hot Photos (Photo- Social Media)
Monalisa Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीना मोनालिसा आज के समय में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकीं हैं। वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं। भोजपुरी पर्दे पर सालों राज करने के बाद अब मोनालिसा वेब सीरीज समेत कई दूसरे प्रोजेक्ट में भी काम कर रहीं हैं। जानकारी के लिए बताते चलें कि मोनालिसा बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती थीं, लेकिन जब इंडस्ट्री में उन्हें वो जगह नहीं मिली तो एक्ट्रेस ने भोजपुरी की ओर रुख किया और वहां पर उन्होंने बहुत ही कम समय में वो पहचान हासिल कर ली, जिसे शायद ही कभी भुलाया न जा सके। मोनालिसा भोजपुरी क्वीन कहलाती ही हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपनी धाक जमाए रहती हैं।

ईद के मौके पर मोनालिसा ने शेयर की तस्वीरें

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी दिलकश अदाओं के जरिए फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। वहीं अगर कोई त्योहार हो तो मोनालिसा अपने फैंस को विश करना बिल्कुल भी नहीं भूलती। उन्होंने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और अपने फैंस तथा फॉलोअर्स को ईद की बधाई दी।
भोजपुरी हसीना ने अपनी 6 तस्वीर शेयर की हैं और इन सभी में वह अपनी अलग अलग नज़ाकत दिखाते नजर आ रहीं हैं। उनकी हर अदा फैंस को दीवाना बना ले रही है। इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, "ईद मुबारक सभी को।"

मोनालिसा का लुक है बेहद खूबसूरत

मोनालिसा की ये लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुकीं हैं। उनका ईद लुक बेहद ही सिंपल है, लेकिन फिर भी वह बेहद ही स्टनिंग लग रहीं हैं। उनके लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने मेहरून कलर का डिजाइनर सरारा पहना हुआ है, और थोड़ा हैवी ज्वैलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है। उनकी हेयरस्टाइल भी उनपर बेहद जच रही है।

मोनालिसा के लुक के दीवाने हुए नेटीजेंस

मोनालिसा की हॉट अदाओं पर पहले ही लाखों लोग फिदा हैं और अब उनका ये लुक देख तो फैंस उनके दीवाने ही हो चुके हैं। कमेंट बॉक्स में फैंस और नेटीजेंस मोनालिसा की जमकर तारीफ कर रहें हैं। एक फैन ने मोनालिसा की तारीफ में लिखा, "बहुत ही खूबसूरत, ईद मुबारक।" दूसरे ने लिखा, "अति सुंदर मैडम जी।" इसी तरह तमाम फैंस ने भी मोनालिसा की तारीफ करते हुए उन्हें ईद की बधाई दी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story